Disha Patani: दिशा ने कोच से की प्रोटीन शेक के लिए फाइट, टाइगर की बहन और माँ ने किया कमेंट

0
79
Disha Patani

Disha Patani: जब भी हम मार्शल आर्ट या किक बॉक्सिंग करने वाली महिलाओं के बारे में बात करते हैं तो सबसे पहला नाम दिशा पटानी (Disha Patani) का आता है। दिशा पटानी आए दिन अपनी प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इस बार भी उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कि है। जिसमें वह अपने ट्रेनर राकेश यादव से प्रोटीन शेक के लिए फाइट करती हुई नजर आ रही है।

Disha Patani

हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर आप देख सकते हैं कि दिशा और उनके ट्रेनर प्रोटीन शेक की मांग कर रहे हैं और उन्हें बताया जा रहा है कि सिर्फ एक ही प्रोटीन शेक बचा है।

Disha Patani

उसके बाद दूसरे वीडियो में यह नजर आया कि प्रोटीन शेक के लिए ट्रेनर और दिशा दोनों आमने सामने आकर फाइट करते हैं, जिसमें दिशा जीत जाती हैं। लेकिन दुख भरी बात यह है कि फाइट जीतने के बावजूद भी दिशा को प्रोटीन शेक नहीं मिल पाता। क्योंकि जब यह दोनों प्रोटीन शेक के लिए फाइट कर रहे थे, उस दौरान तीसरे शख्स ने आकर वह लास्ट बचा प्रोटीन शेक ले लिया।

Disha Patani

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ट्रेनर को किस तरह से फाइट पंच और उड़ते हुए किक मार रही है। दिशा के इस तरह के मूव को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘डोंट यू टेक माई प्रोटीन।’

Disha Patani: बॉयफ्रेंड की माँ और बहन ने किया कमेंट

Disha Patani

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तुलना टाइगर श्रॉफ से कर रहे हैं। क्योंकि टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं। यूज़र कमेंट भी ऐसा ही कर रहे हैं कोई तो कह रहा है कि यह बिल्कुल टाइगर श्रॉफ की कॉपी है तो कोई जूनियर टाइगर श्रॉफ के नाम से बुला रहे हैं।

Disha Patani

फैंस के अलावा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ ने कई हंसी इमोटिकॉन्स के साथ दिशा के वीडियो को लाइक की और कमेंट की हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कोरियोग्राफर और दिशा की दोस्त डिंपल कोटेचा ने भी कमेंट करते हुए लिखा ‘हाहाहा, मुझे ये पसंद हैं।’

Disha Patani

अब हम दिशा के काम की बात करते हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) को हाल ही में हमने मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलन रिटर्न’ में देखा था। लेकिन अब आने वाले दिनों में बहुत ही जल्द दिशा हमें ‘योद्धा’, ‘केटीना’ फिल्म में देखी जाएंगी।

Disha Patani

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here