Nusrat Bharuchha: हम आए दिन कई एक्ट्रेस के बारे में सुनते रहते हैं। हमने कई ऐसी एक्ट्रेस के बारे में सुना है, जिन्हें लेट नाइट पार्टी करना बहुत पसंद होता है। ऐसे ही एक अभिनेत्री का नाम हाल ही में सामने आया है उनका नाम है नुसरत भरुचा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नुसरत भरुचा (Nusrat Bharuchha) ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। इन्होंने अपनी अदाओं से लोगों का दिल बखूबी जीत लिया है। काफी कम समय में नुसरत भरुचा (Nusrat Bharuchha) ने अपने फैंस के दिलों में अपने लिए ढेर सारा प्यार ले लिया। और तो और नुसरत के फैंस उन्हें फिल्मों में देखकर काफी खुश भी होते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती है, ताकि वह अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहे।

Nusrat Bharuchha

Nusrat Bharuchha: नुसरत ने शेयर कीं फोटोज

नुसरत आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की छोटी से छोटी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करती रहती है। शूटिंग के दौरान किए कई तस्वीरें नुसरत सोशल मीडिया पर डाल देती है। और तो और अपनी फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालना नुसरत कभी नहीं भूलती। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों को देखने से साफ पता चल रहा है कि नुसरत अपने दोस्तों के साथ देर तक पार्टी मना रही है।

Nusrat Bharuchha

Nusrat Bharuchha: नुसरत दिखी मस्ती के मूड में

हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीरें नुसरत भरुचा (Nusrat Bharuchha) ने शेयर की है, जिसमें उन्होंने रेड कलर का डीप नेक वाला ड्रेस पहना है। इंस्टाग्राम पर इन्होंने एक के बाद एक कई क्लोजअप वाली फोटोस अपने फैंस के लिए शेयर की है। एक फोटो में वह अपनी 2 दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं, जबकि एक अन्य स्लाइड में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया। इन तस्वीरों और वीडियोस के जरिए आप देख सकते हैं कि नुसरत कितनी ज्यादा मस्ती के मूड में है।

Nusrat Bharuchha

Nusrat Bharuchha: नुसरत का लुक

हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नुसरत ने न्यूड मेकअप किया है। जो कि उनकी खूबसूरती पर चांद चांद लगा रहा है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को खुला रखा है, जिस वजह से यह काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रहे हैं। नुसरत के फैंस ने एक के बाद एक तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया के जरिए आप देख सकते हैं कि उनके फैंस लाइक और कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे।

Nusrat Bharuchha

Nusrat Bharuchha: नुसरत की आगामी फिल्में

अगर हम नुसरत भरुचा (Nusrat Bharuchha) के काम की बात करें तो उन्हें एक के बाद फिल्म ऑफर हो रही है। काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद अब नुसरत हमें जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रामसेतु फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म के लिए नुसरत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और तो और सेल्फी टाइटल वाली फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसमें भी आपको नुसरत नजर आएगी।

Nusrat Bharuchha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *