Entertainment News : अनुषा दांडेकर ने किया बच्ची का खुलासा, कहा- बच्ची को नही किया है अडॉप्ट

0
260
Entertainment News

Entertainment News : टीवी स्टार, वीडियो जॉकी और सिंगर अनुषा डांडेकर अक्सर ही अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। जिसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। क्योंकि यह पोस्ट ही कुछ इस तरह की है। अनुष्का उस पोस्ट में एक छोटे बेबी के साथ नजर आ रही है। कैप्शन में बहुत कुछ लिखा है जिसके वजह से यह लग रहा है कि अनुष्का उस बेबी गर्ल की मां है।

अनुष्का की पोस्ट को देखकर उनके फैंस उन्हें बच्चे को गोद लेने की बात पर बधाई दे रहे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन ने भी बच्चे गोद लिए थे। उन्हीं की तरह कई फिल्म स्टार ने बच्चों को गोद लिया है। इस तस्वीर को देखकर अनुषा की भी सभी सुपरस्टार की तरह उनकी तुलना की जा रही है। लेकिन अनुषा ने खुद इन बड़ी-बड़ी बातों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

Entertainment News

Entertainment News : अनुषा ने खुद बताई सच्चाई

अनुषा ने अपने पोस्ट पर साफ-साफ कह दिया है कि उन्होंने किसी बच्चे को गोद नहीं लिया है। बल्कि उन्होंने यह बताया कि यह बेबी गर्ल उनकी फ्रेंड की है। बातें साफ हो जाए इसलिए अनुषा ने फिर एक फोटो वायरल की जिसमें वह बेबी गर्ल अपनी दादी और अपनी मम्मी के साथ नजर आ रही है। बेबी गर्ल का नाम ‘सहारा’ है। अनुषा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया कि उस बेबी गर्ल की मम्मी का नाम जोहा और उसकी दादी का नाम संगीता आंटी है।

खुद को बताया बच्ची की गॉडमदर: अनुषा ने अपने आप को उस बच्ची का गॉडमदर बताया है। अनुषा ने कहा है कि बेबी सहारा को और उसकी मम्मी को जब जब हेल्प की जरूरत होगी वह हमेशा उन्हें अपने पास पाएंगे। अनुषा ने एक बहुत ही प्यारा मैसेज दिया है कि सहारा उनकी बेटी नहीं बल्कि बेटी से भी बढ़कर है।

अनुषा का यह पोस्ट हुआ था वायरल:
हम आपको बता दें कि अनुषा ने अपने इंस्टा आईडी पर एक बच्चे के साथ फोटो शेयर की थी। उस फोटो में अनुषा उस बच्ची को बहुत सारा लाड प्यार करती हुई नजर आई। अनुषा ने जो फोटो पोस्ट की थी उसके नीचे एक उन्होंने मैसेज लिखा था जिसमें वह बेबी गर्ल का परिचय दे रही थी। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था कि मुझे आखिरकार एक छोटी लड़की मिल ही गई,जिसे मैं अपना कह सकती हूं। अनुष्का ने यह कहा कि मैं अपनी छोटी बेबी का परिचय दे रही हूं। उन्होंने कहा मैं अपने बेबी को हमेशा प्यार करूंगी और मैं आपकी हमेशा रक्षा करूंगी। आई लव यू बेबी गर्ल आपकी मम्मी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here