Entertainment News : अवॉर्ड शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी एंट्री की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी लाजवाब फिल्मों के कारण उन्हें कई अवार्ड दिए जाते हैं। हाल ही में आईफा 2022 आबू धाबी में हुआ है। इस अवॉर्ड शो के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस शो को आप चाहे तो 25 जून को कलर्स चैनल पर देख सकते हैं। इस आईफा शो को लेकर कई प्रोमो हर चैनल पर दिखाए जाते हैं।

हाल ही में रविवार को इस शो को लेकर कुछ फ्लैशबैक दिखाए गए हैं। अब उस फ्लैशबैक में चौका देने वाले ऐसे पल देखे गए हैं, जिसे आप भुला नहीं पाएंगे। उसमें से एक पल है, जिसमें शाहिद कपूर और फरहान अख्तर आइफा शो में एक गधे पर बैठकर एंट्री की है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

Entertainment News

Entertainment News : आईफा के कुछ खास मोमेंट जिसे आप भूल नहीं पाएंगे

● हाल ही में कलर्स चैनल पर आने वाले आईफा शो को भूल ना जाएं इसलिए एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिस प्रोमो में दिखाया गया है कि फरहान अख्तर और शाहिद कपूर गधे पर बैठकर शो में एंट्री कर रहे हैं। कलर्स चैनल ने यह वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है कि आईफा के कुछ खास मोमेंट जिसे आप भूल नहीं पाएंगे। शानदार पलों को कीजिए सेलिब्रेट देखिए आइफा फ्लैशबैक।

● कभी स्पोर्ट्स बाइक पर करते थे एंट्री: शाहिद कपूर ने अपनी एंट्री के बारे में कहा कि कई लोग स्पोर्ट्स बाइक पर एंट्री करते थे, कभी कई लोग आग में जंप करके एंट्री करते थे, तो कभी घोड़े पर एंट्री करते थे, इसलिए हम थोड़ा हटकर गधे पर एंट्री कर रहे हैं। फरहान ने अपना मजाक उड़ाते हुए खुद ही कहा कि गधे भी सोच रहे होंगे कि हम किसके साथ एंट्री कर रहे हैं। उनके ऐसा कहने पर वहां के सारे लोग जोर-जोर से हंसने लगे। फरहान और शाहिद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है और लोग भर भर के कमेंट कर रहे हैं।

● आईफा शो के वीडियोज देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है कि यह मेरा फेवरेट आईफा रहेगा। तो वहीं पर दूसरे यूजर ने लिखा है कि पहली बार गधों को गधों पर देखा।

● हम आपको बता दें कि आईफा शो आबू धाबी में 2,3 और 4 जून को हुआ था। इस शो में मनीष पॉल, सलमान खान और रितेश देशमुख ने होस्ट किया है। आपको इस शो में अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान समेत कई बड़े सेलिब्रिटी परफॉर्म करते हुए दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *