Entertainment News : किसी सेलेब्रिटी ने 2 महीने तो किसी ने 12 महीने में ही लिया डाइवोर्स, इस लिस्ट में है कई बड़े सितारे शामिल

0
297
Entertainment News

Entertainment News : आपको बता दें कि आजकल सेलेब्रिटीज़ का दिल बहुत जल्दी एक दूसरे से भर जाता है और वह नए पार्टनर की तलाश में लग जाते है। इसी तरह टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ एक दूसरे के साथ ज्यादा समय तक रिश्ता नही निभा पाए और तलाक ले लिया। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल है.

Entertainment News

Entertainment News : देखिए उनकी लिस्ट….

Karan Singh Grover and Jennifer Winget: करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट ने 2012 में एक दूसरे से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली। शादी के 2 साल बाद ही उन दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद ही 2016 में करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की सुपरस्टार बिपाशा बासु से शादी कर ली।

Pulkit Samrat and Shweta Rohira: पुलकित सम्राट ने अपनी गर्लफ्रेंड से नवंबर 2014 में शादी कर ली। लेकिन पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा की शादी सिर्फ 1 साल ही चली। सूत्रों से यह पता चला कि पुलकित सम्राट का अफेयर यामी गौतम के साथ था, इसलिए इन दोनों ने तलाक ले लिया।

Ali Merchant and Sara Khan: सारा खान और अली मर्चेंट की शादी तो काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। क्योंकि इन्होंने 2010 में एक रियलिटी शो बिग बॉस में शादी की थी। लेकिन इन्होंने शादी के 2 महीने बाद ही तलाक ले लिया।

Mandana Karimi and Gaurav Gupta: बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता ने 25 जनवरी 2017 में शादी की थी, लेकिन अफसोस इनकी शादी सिर्फ 6 महीने ही चली। मंदाना में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया और इसके बाद वे दोनों अपने अलग-अलग रास्ते पर चल पड़े।

Mukesh Agarwal and Rekha: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा जी ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से 1990 में शादी की थी। लेकिन हमारे सूत्रों से यह पता चला कि शादी के कुछ महीनों बाद ही यह दोनों अलग हो गए। अलग होने के कुछ समय बाद 1991 में मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली।

Samrat Dahal Manisha Koirala: बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती मनीषा कोइराला ने 2010 में सम्राट दहल से शादी की थी, जो कि एक बिजनेसमैन है। सुर्ख़ियों से यह पता चला कि शादी के कुछ समय बाद ही इन दिनों के कई पारिवारिक विवाद होने लगे। इन दोनों के झगड़े के कारण से इनकी शादी करीब 2 साल ही चली और 2012 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here