Esha Gupta: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। हाल ही में आश्रम 3 वेब सीरीज में हमने ईशा गुप्ता को देखा था। आश्रम 3 वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इनकी खूबसूरत अदाओं से इनके फैंस अपने दिलों की धड़कनों पर काबू नहीं कर पाते।

Esha Gupta

सोशल मीडिया पर ईशा की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके फैन तस्वीरों के लिए अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2007 में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) मिस इंडिया बन चुकी है। मिस इंडिया बनने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में ईशा गुप्ता ने अपना कदम रखा और वह आज भी लगातार फिल्मों में नजर आ रही है।

Esha Gupta

Esha Gupta: शेयर की बोल्ड तस्वीरें

‘सोनिया’ बनी ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को कोई भी अपने जहन से अलग नहीं कर सकता। अपनी खूबसूरत और बोल्ड अदाओं के कारण वेब सीरीज में जान डाल देने वाली ईशा गुप्ता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। ईशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही सोशल मीडिया का तापमान ही बदल जाता है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ईशा गुप्ता ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है।

Esha Gupta

ईशा गुप्ता सिर्फ अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि बोल्ड अदाओं से भी अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है। हाल ही में शेर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Esha Gupta: स्पेन में मना रही वेकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों ईशा गुप्ता (Esha Gupta) स्पेन में अपना वेकेशन बना रही है। वेकेशन के दौरान ही ईशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर स्पेन में बिताए एक खूबसूरत दिन की कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। आप देख सकते हैं कि फोटोस में ईशा को शॉर्ट रिब्ड ब्लाउज के साथ ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है। नीले रंग के ब्रैलेट में प्लंजिंग नेकलाइन और छोटी स्लीव्स ने उनकी बोल्डनेस में चार-चांद लगा दिए।

Esha Gupta

Esha Gupta: एक्ट्रेस का लुक

आश्रम वेब सीरीज में अपना कैजुअल लुक दिखा कर इन्होंने अपनी पूरी बॉडी की फिटनेस दिखाई है। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा ने एक छोटा सा बैग कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने एक स्लीक पर्ल नेकपीस, भूरे रंग के जूतों और बाल भी खुले रखे।

Esha Gupta

आप चाहे तो इंस्टाग्राम द्वारा देख सकते हैं कि जब भी एक्ट्रेस अपनी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है, वह कुछ ही मिनटों में पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। और तो और ऐसी कोई तस्वीर नहीं होगी जिसमें ईशा की बोल्डनेस नजर ना आए। इससे कुछ वक्त पहले भी ईशा ने एक ब्राइडल मैगजीन के लिए नीले रंग के लहंगे के साथ हॉट लुक में और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ मैचिंग ब्लाउज के साथ पोज दिया था।

Esha Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *