Honey Singh 3.0: यो यो हनी सिंह कर रहे हैं वापसी!!! फैंस के लिए लेकर आ रहे है अपना नया वर्जन

0
40
Honey Singh

Honey Singh 3.0: बॉलीवुड में रैप सिंगर के नाम पर सबसे पहले हनी सिंह ने ही एंट्री की थी. अब उनके बाद कई सिंगर है जिन्होंने रैप करना शुरू कर दिया है. पिछले काफी समय से हनी सिंह कोई गाना लेकर नहीं आए है. हाल ही में हनी सिंह का तलाक हो चुका है और ऐसा माना जा रहा था कि उनका करियर खत्म हो चुका है.

लेकिन उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है वह जल्द ही वापसी कर रहे हैं. उन्होंने हनी 3.0 का ऐलान करके लोगों के दिलो में फिर से उम्मीदों को जगा दिया है. अब आने वाले समय में जल्दी ही हनी 3.0 एल्बम के गाने भी रिलीज कर दिए जाएंगे.

Honey Singh

Honey Singh 3.0: कैसा होगा नया गाना :-

हनी सिंह ने अपने आने वाले गाने की एक झलक लोगों के साथ शेयर की है. एक झलक देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने पहले वाले अंदाज के साथ वापस लौट रहे हैं. वह अपने जिस अंदाज के लिए फेमस है, उसी तरह का अपना नया गाना लेकर आ रहे हैं.

Honey Singh

हनी सिंह के अब तक बनाए हुए सारे गाने हिट रहे हैं. उनका गाना सुनते ही लोग अपने आप नाचने लग जाते हैं. इसलिए वह बॉलीवुड में रैप करने लगे थे, लेकिन अब वह लम्बे समय से पर्दे से दूर है.

Honey Singh 3.0: तलाक से फिर आए चर्चा में

हनी सिंह पहले अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते थे, लेकिन हाल ही में वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी शालिनी के साथ उनके आए दिन झगड़े होते रहते थे और इसी के चलते उन दोनों ने तलाक का फैसला लिया. अब इन दोनों का तलाक भी हो चुका है. आपसी सहमति के अनुसार हनी सिंह ने अपने पति शालिनी को एक करोड़ रूपये एलिमनी के तौर पर भी दे दिया है. इतनी बड़ी एलिमनी के कारण भी इन दोनों का तलाक चर्चा में है.

Honey Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here