Noida: ‘बदतमीज और गालीबाज’ लड़की हुई रिहा, गार्ड के साथ की बदस्लूकी, वीडियो वायरल होने पर हुई गिरफ्तार

0
95
Noida

Noida: नोएडा (Noida) की एक सिटी में अपने ही सिक्योरिटी गार्ड से गाली गलौज करते हुए और बदसलूकी करती हुई महिला को आज जमानत मिल गई है। सिक्योरिटी गार्ड को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। वह वीडियो रविवार के दिन का था। उसी दिन महिला को पुलिस हिरासत में ले लिया था। यह मामला नोएडा (Noida) सेक्टर 128 में जेपी विशटाउन सोसाइटी की है।

Noida

आरोपी भव्या रॉय के वकील इंद्रवीर सिंह भाटी का कहना है कि सूरजपुर अदालत की न्यायिक मजिस्ट्रेट ऋचा उपाध्याय ने बुधवार को उन्हें जमानत दे दी थी। वकील इंद्रवीर सिंह भाटी ने मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए कुछ बातें सामने रखी उनका कहना है कि उनके मुवक्किल को बिना किसी नोटिस के ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वकील साहब का कहना है कि जिन मामलों में 7 साल से कम सजा दी जाती है, उन मामलों के लिए नोटिस होना बहुत जरूरी होता है। कोर्ट के सामने हमने यह बातें सामने रखी। इसलिए कोर्ट ने भव्या रॉय को जमानत दे दी।

Noida: वायरल हुआ था गाली देने का वीडियो

यह वीडियो नोएडा (Noida) का बताया जा रहा है जो कि रविवार के दिन वायरल हुआ था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फेमस सोसाइटी के अंदर महिला किस तरह से अपने सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी और गाली गलौज कर रही है।

Noida

महिला सिक्योरिटी गार्ड से अभद्र भाषा में बात कर रही थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि महिला ने सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी को भी खींचना चालू कर दिया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को तुरंत ही हिरासत में ले लिया। कोर्ट ने महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Noida: इन धाराओं पर मुकदमा दर्ज

हम आपको बताते हैं कि पुलिस ने भव्या रॉय के खिलाफ कौन-कौन सी धाराएं लगाई? पुलिस ने महिला आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 153 A, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Noida: पेशे से है वकील महिला

आरोपी महिला का नाम भव्या रॉय है जो कि दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत किया करती है। दिल्ली में नोएडा (Noida) सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराएदार थी। सिक्योरिटी गार्ड से जब पूछताछ की गई तो उसने पूरा मामला सामने रख दिया।

उसने बताया कि भव्या रॉय ने उनके साथ बदसलूकी और मारा पीटी की। सिक्योरिटी गार्ड का नाम अनूप कुमार है। उनका कहना है कि कि गेट पर एक गाड़ी पहले से खड़ी थी, तो वो मैडम के पास गए और उससे कहा कि कुछ मिनट लगेंगे। इस पर वो भड़क गई और गाड़ी से उतरकर गाली-गलौज करने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here