Jecqueline Fernandez: बॉयफ्रेंड के साथ घोटाले से बचने के लिए भगवान का दरवाजा खटखटाया, पहुंची मुक्तेश्वर धाम

0
93
Jecqueline Fernandez

Jecqueline Fernandez : सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलिन फर्नांडीस (Jecqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड रुपए की जबरन वसूली मामले का आरोप लगा रखा है। इस मामले में जैकलिन को आरोपी घोषित करने के बाद जैकलिन हाल ही में मुंबई के सोमवार के दिन जुहू में स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में जाते हुए देखा गया है। जैकलिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब जैकलिन मंदिर से दर्शन करने के बाद बाहर आई, उस वक्त का यह वीडियो बताया जा रहा है।

Jecqueline Fernandez

Jecqueline Fernandez: सिंपल लुक में दिखी एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस (Jecqueline Fernandez) का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि जैकलीन ने ब्लू कलर का सूट पहना है और माथे पर टीका लगा रखा है। भगवान के दर्शन हो जाने के बाद जैकलिन बाहर आते हुए नजर आई है। जैकलिन का यह सिंपल लुक उनके फैन काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और तो और सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस लुक के लिए उन्हें जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह तो हम सभी जानते हैं कि कोरोना की महामारी अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है, इसलिए जैकलिन ने अपने मुंह पर मास्क भी लगा रखा है। जैकलिन फर्नांडीस (Jecqueline Fernandez) पर 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को हिरासत में लेने के बाद विवादों में आ गई थीं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि जैकलिन से कई बार पूछताछ भी की गई है।

Jecqueline Fernandez: ठग ने जैकलीन पर लगाया आरोप

ऐसा बताया जा रहा है कि ठग कहना है कि वह जैकलिन के साथ रिलेशनशिप में भी था। लेकिन इस मामले में जैकलिन की टीम ने साफ साफ मना कर दिया। पिछले हफ्ते की बात है, जब ईडी द्वारा जैकलिन को आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलिन के वकील ने एक बयान में कहा, जैकलीन को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है।

Jecqueline Fernandez: वकील ने दिया बयान

एक रिपोर्टर द्वारा जैकलिन फर्नांडीस (Jecqueline Fernandez) के वकील का हवाला देते हुए यह कहा गया है कि हमें केवल मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की जा रही, शिकायत के बारे में जानकारी मिली है। और तो और वकील का यह भी कहना है कि मेरे मुवक्किल को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर शिकायत की कोई प्रति प्राप्त नहीं हुई है। हालांकि, अगर मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे मुवक्किल को उक्त मामले में एक आरोपी के रूप में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here