Kanika Mann Injured : टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार कनिका मान बहुत ही जल्द रोहित शेट्टी के अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली है। हालांकि कनिका कुछ दिनों से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। कनिका अभी साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में थोड़ी सी बिजी चल रही है। शूट के दौरान कनिका की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल आए दिन होती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कनिका को शूट के दौरान चोट लग गई है। कनिका की ऐसी तस्वीरें देखकर उनके फैंस को काफी बुरा लग रहा है। उनके फैंस कनिका के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Kanika Mann Injured

Kanika Mann Injured : खतरों के खिलाड़ी में टास्क करते वक्त कनिका को चोट लग गई

खतरों के खिलाड़ी में टास्क करते वक्त कनिका को चोट लग गई लेकिन वह फिर भी खुश है। वह खुश इसलिए हैं कि उन्होंने अपना टास्क पूरा कर लिया। ईटाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कनिका ने बताया कि उन्हें थोड़ी सी चोट लग गई है। कनिका ने रोहित शेट्टी को बताया कि वह अपने हाथ और पैर से मूवमेंट नहीं कर पा रही है। रोहित शेट्टी ने कनिका को कहा कि हमारे ऑडियंस को तो नहीं पता कि तुम्हें चोट लगी है, तुम्हारे फैंस को यह लगता है कि तुम खतरों के खिलाड़ी में आई हो और तुम काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हो।

फैमिली को भेजी चोट की फोटो:
कनिका ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी चोट की कुछ तस्वीरें अपने घरवालों को भेजी हैं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास नई ज्वेलरी या ट्रॉफी दिखाने के लिए है। कनिका ने कहा कि मेरे पास अपनी चोट फ्लॉन्ट करने के लिए है और कनिका ने कहा है कि मैं खुश हूं कि मैं अपना स्टंट बिना चोट के कर पाई हूं।

हम आपको बता दें कि खतरों के सीजन 12 में कनिका के अलावा रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी जैसे कई सेलिब्रिटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *