Sai Pallavi Controversy : गलत बयान से फंस गई साई पल्लवी, कश्मीरी पंडितों और लिंचिंग पर दिया था बयान, FIR दर्ज

0
525
Sai Pallavi Controversy

Sai Pallavi Controversy : साउथ इंडस्ट्री की जाने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी वैसे तो फिल्म और डांस और सादगी के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस समय अभिनेत्री अपने एक बयान के कारण चर्चा में छाई हुई रहती हैं। पल्लवी के एक बयान पर हंगामा खड़ा हो गया है, जिसका खामियाजा यह है कि एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है। आपको बताते बजरंग दल ने साई पल्लवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिस की कॉपी बजरंग दल भाग्यनगर के ट्विटर अकाउंट पर शेर भी की गई है।

क्यों शुरू हुआ विवाद:- हाल ही में मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान साईं पल्लवी ने बताया कि, ‘फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को दिखाया गया। वहीं अगर हिंसा और धर्म को एक तराजू में तोला जाए तो कुछ समय पहले गायों से भरे एक ट्रक को ले जाने वाले मुस्लिम व्यक्ति को बहुत बुरी तरीके से पीटकर उससे जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा गया। अब मुझे यह बताइए कि इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर है।’ साई पल्लवी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

Sai Pallavi Controversy

Sai Pallavi Controversy : टि्वटर हैंडल पर इस एफआईआर की कॉपी शेयर की गई

बजरंग दल भाग्यनगर नाम के टि्वटर हैंडल पर इस एफआईआर की कॉपी शेयर की गई है जिसमें उन लोगों के नाम भी लिखे हैं जिन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस:- साई पल्लवी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो पल्लवी का समर्थन कर रहे हैं। ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘आपने जो अभी कहा है वह बेहद गलत है।’ वही दूसरे योजना ने लिखा है कि ‘मुझे साईं पल्लवी का अंदाज पसंद आया साउथ इंडियन स्टार कभी भी सच बोलने से डरते नहीं हैं।’ कुछ इस तरह से साईं पल्लवी के बयान को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here