Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। लेकिन आपको बता दें कि वह तस्वीरें बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। कैटरीना की तस्वीरें सामने आते ही फिर से सब बेबी बंप को लेकर बातें करने लगे हैं।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी ही इंस्टाग्राम आईडी से अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की जो कि मिनटों में ही वायरल हो गई। आप खुद इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें एक के बाद एक देख सकते हैं।

Katrina Kaif

यह तो हम सभी जानते हैं कि काफी समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेगनेंसी को लेकर कुछ बातें सामने आ रही है। लेकिन इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर चर्चा और भी ज्यादा बढ़ गई है। आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में कैटरीना सिर्फ अपना चेहरा दिखाती हुई ही नजर आ रही है।

Katrina Kaif

फैंस का कहना है कि कैटरीना कैफ ने जिस तरह से पोज दे देकर अपनी तस्वीरें क्लिक करवाई है, इससे साफ पता चलता है कि वह बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही नेटिजंस कैटरीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Katrina Kaif

शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डंगरी और वाइट कलर का शर्ट पहन रखा हैं। नो मेकअप यूज़ कर अपने बालों को सुलझाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ ने अपनी पोस्ट की गई तस्वीरों के लिए सिंपल लुक इस्तेमाल किया है।

Katrina Kaif

यह तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी। इन दोनों की गुपचुप तरीके से की गई शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। इन दोनों की शादी के बाद जब भी यह दोनों कपल्स अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, वह तुरंत ही वायरल हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *