The Kapil Sharma Show: कपिल ने पहनी पिंक कलर की टीशर्ट, कहा- ‘पिंक एक मर्दाना और शांत रंग है ‘

0
78
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: हम सबका फेवरेट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन पूरी तरह से तैयार हो चुका है। खुशखबरी यह है कि यह शो जल्द ही नजर आने वाला है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने लुक की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। शुक्रवार के दिन ही यह तस्वीरें सबके सामने आई है।

हम देख सकते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कॉमेडियन ने साउथ की फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से गुलाबी रंग को लेकर एक मजेदार सवाल किया है। कपिल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को कपिल के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

The Kapil Sharma Show

दरअसल बात यह है कि कपिल ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर साउथ की फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को टैग की है। कपिल शर्मा ने तमन्ना को टैग करते हुए एक सवाल पूछा है कि क्या आदमी पिंक कलर के कपड़े पहन सकते हैं?

The Kapil Sharma Show: कपिल ने लिखा मजेदार कैप्शन

ऐसे ही एक नोट पर कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि, “हां, असली मर्द पिंक कलर के कपड़े पहन सकते हैं, क्योंकि पिंक कलर लोगों के लिए एक मर्दाना और शांत रंग है।” आपको हम बता दें कि ऐतिहासिक तौर पर स्त्रियों के लिए गुलाबी रंग कभी था ही नहीं। आपको बता दें कि 18वीं सदी में मर्दों को गुलाबी रंग के सूट पहनने की ही अनुमति दी गई थी।

The Kapil Sharma Show

लेकिन यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है। 18 वीं सदी के आदमी गुलाबी रंग के रेशमी सूट पहना करते थे। जिसमें पुष्प थे। पुरुष गुलाबी पहनते हैं और यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है।

The Kapil Sharma Show: वायरल हो रही post

कपिल ने बताया कि जो तस्वीर उन्होंने अभी शेयर की है, वह अभी की नहीं है, बल्कि आज से 1 साल पहले की है। लेकिन उन्होंने यह तस्वीर हाल ही में शेयर की है। कपिल द्वारा पोस्ट किए जाने पर यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा की पोस्ट को देखकर उनके फैंस उनकी पोस्ट के लिए काफी ज्यादा सराहना भी कर रहे। सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही कपिल शर्मा के पोस्ट पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है और हजारों की संख्या में कमेंट किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here