Shibani Dandekar: शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) फरहान अख्तर की पत्नी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिबानी दांडेकर काफी टैलेंटेड है। वे प्रोफेशन से एक्ट्रेस, सिंगर, होस्ट और मॉडल हैं। शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) का 27 अगस्त 1980 को पुणे में जन्म हुआ था। शिबानी ने अमेरिकन एंकर के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।

लेकिन कुछ समय बाद शिबानी दांडेकर भारत लौट आए और उन्होंने मॉडलिंग के काम को हाथ में लिया। और तो और इन्होंने कई शो को होस्ट भी किए है। कल शिबानी दांडेकर का जन्मदिन है और हम आज आपको इनके बारे में कुछ बातें बताएंगे।

Shibani Dandekar

शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) मराठी फैमिली से बिलॉन्ग करती है और इनका बचपन ऑस्ट्रेलिया में बीता है। शिबानी दांडेकर को बचपन से ही सिंगिंग का बड़ा शौक रहा है और इन्होंने अपनी इस टैलेंट को प्रोफेशनल स्तर पर आगे भी बढ़ाया है।

Shibani Dandekar

शिबानी दांडेकर ने अपना एक बैंड भी बनाया था, जिसका नाम ‘दि मेजर’ रखा गया। और तो और इस बैंड ने देश-विदेश में कई परफॉर्मेंस भी किए।

Shibani Dandekar

हम आपको बताते हैं कि शिबानी दांडेकर ने ‘टाइमपास’ फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी किया था, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। लेकिन वह आइटम सॉन्ग काफी फेमस हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की मुलाकात एक शूटिंग के सेट पर हुई थी।

Shibani Dandekar

जिस शो के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई इस शो का नाम ‘आई कैन डू दैट’ था। इस शो में शिबानी कंटेस्टेंट के तौर पर आई थी। आपको बता दें कि इस शो के प्रड्यूसर खुद फरान अख्तर थे।

Shibani Dandekar

इस शो के दौरान दोनों मे दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार और मुलाकात में बदल गई। दोनों एक दूसरे को काफी हद तक पसंद करने लग गए थे।

जब धीरे-धीरे मीडिया द्वारा इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बातें सामने आने लगी, तब यह दोनों अपने रिलेशनशिप से इंकार किया करते थे। आपको बता दें कि फरहान अख्तर पहले से शादीशुदा थे। लेकिन बाद में धीरे-धीरे इन दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल कर लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में हुई रणवीर और दीपिका की शादी के दौरान यह दोनों कपल साथ में आए थे।

Shibani Dandekar

रणवीर-दीपिका के शादी के बाद से इन दोनों ने अपने रिश्ते को किसी से छुपाया नहीं। अब फिलहाल ये दोनों साथ में ही नजर आते हैं और कई बार वेकेशन में भी जाते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस साल में इन दोनों ने बड़ी धूमधाम से फरवरी के महीने में शादी कर ली।

Shibani Dandekar

आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) किसी हीरोइन से कम नहीं। इंस्टाग्राम पर शिबानी ने अपना नाम बदलकर शिबानी दांडेकर अख्तर कर दिया है।

Shibani Dandekar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *