Khushi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर एक बार फिर अपने किलर लुक के कारण सुर्खियों का विषय बनी हुई है। खुशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यू फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह काफी रिवीलिंग अवतार में दिखाई दे रही हैं।

Khushi Kapoor

हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम पर खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुशी ने ब्लू और ग्रीन कलर का आउटफिट पहन रखा है, जो कि उनके लुक को काफी लुभा रहा है।

Khushi Kapoor

खुशी ने अपने हॉट लुक को ग्लैमरस मेकअप के साथ पूरा किया है। फोटो के जरिए आप देख सकते हैं कि खुशी की आंखें कितनी प्यारी लग रही है। खुशी ने अपने बालों को खोल कर इस तस्वीर को और भी सुंदर बना दिया है।

khusi 3

फोटो के जरिए आप देख सकते हैं कि खुशी का फिगर कितना हॉट लग रहा है। हर तस्वीर में खुशी की अदा काफी बेहतर लग रही है।

सिर्फ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी पागल हुए जा रहे हैं। और तो और खुशी की तस्वीरों पर उनकी बहन जाह्नवी कपूर और दोस्त सुहाना खान ने भी रिएक्शन दिया है।

खुशी की तस्वीरों को लाइक करते हुए उनकी सहेली सुहाना खान ने लिखा है कि ‘वाह-वाह.’ तो वहीं दूसरी ओर खुशी की बहन जाह्नवी कपूर ने लिखा है कि ‘एक्सक्यूज़ मी।’ इनके साथ ही आलिया कश्यप और अंशुला कपूर ने भी खुशी की फोटो को पसंद की है। अब तो खुशी की पोस्ट पर करीब 80 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्शन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *