Bijnaur: तिरंगा बांटने पर मिली जान से मारने की धमकी, ISI समर्थक बता दी मारने की धमकी

0
87
har ghar

Bijnaur: यूपी के बिजनौर (Bijnaur) में घर घर तिरंगा बांटने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी भरा खत मिला है। घर के बाहर चिपकाए गए इस खत को देखकर परिवार में दहशत का माहौल छा गया है। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट कर अज्ञात लोगों से पूछताछ कर रही है। पूरे मामले की छानबीन करने के लिए पुलिस में 3 टीमें तैयार की है। फिलहाल पुलिस ने परिवार की सुरक्षा का पूरा प्रबंध भी कर दिया है। पुलिस ने बताया कि यह पूरा परिवार घर-घर तिरंगा बांटने का कार्य कर रहा था, उस वक्त इमेज धमकी भरा पत्र मिला है।

Bijnaur

Bijnaur: मिला धमकी भरा खत

बिजनौर (Bijnaur) के किरतपुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति अरुण रेस्टोरेंट्स चलाते हैं। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शशि बाला हर घर तिरंगा बांटने के लिए अपनी पति की मदद से अपना कार्य पूरा कर रही थी। यह काम फिलहाल 2 या 3 दिन से चल रहा था। घर पर उस वक्त कोई नहीं था, जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और उसके पति घर पहुंचे तो उन्होंने अपने दरवाजे पर एक चिट्ठी लगी हुई देखी। उस चिट्ठी में सिर को धड़ से अलग कर देने की धमकी मिली है। और तो और पर्चे में ISI का समर्थन भी लिखा गया है।

Bijnaur: खुद को बताया ISI का समर्थक

हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह पर्चा घर के सामने दुकान पर लगा हुआ है और घर के सामने ही एक रेस्टोरेंट पर भी ऐसा पर्चा पाया गया है। इस चिट्ठी को देखने के बाद अरुण का परिवार काफी डरा सहमा सा है। फिलहाल अरुण ने पुलिस को इत्तला दे दी है और पुलिस ने चिट्ठियों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले की छानबीन करने के लिए तीन टीमें तैयार की जो कि गुप्त तरीके से इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। परिवार की सुरक्षा के लिए घर के बाहर दो सिपाहियों को भी उपलब्ध कराया गया है।

एसपी सिटी डॉ प्रवीन रंजन का कहना है  कि बिजनौर (Bijnaur) के कीरतपुर के मोहल्ला बुद्धू पाड़ा में घर के बाहर धमकी भरा पत्र चिपका मिला है। हर घर तिरंगा बांटने के कारण अरुण के परिवार को जान से मार देने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल और उनके परिवार को सुरक्षा की व्यवस्था कर दी गई है और तो और पुलिस पूरे मामले की छानबीन गुप्त तरीके से कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here