Lauren Gottileb: स्विमसूट में एक्ट्रेस लॉरेन ने लगाई पानी में आग, टेरेन्स लुईस ने किया चौकाने वाला कमेंट

0
282
lauren

Lauren Gottileb: लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottileb) को कौन नहीं जानता? यह अमेरिकन डांसर है, जिन्होंने 2013 में आई फिल्म एबीसीडी और एनी बॉडी कैन डांस के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। टीवी के मशहूर डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा 6′ की यह विजेता रह चुकी है। लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottileb) ने हाल ही में स्विमिंग सूट पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आ रही है।

Lauren Gottileb

डांसर लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottileb) की तस्वीरों को देखकर जहां उनके फैंस कमेंट किए बगैर नहीं रह पा रहे, वहीं दूसरी और मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी खुद को कमेंट किए बगैर रोक नहीं पा रहे हैं। मशहूर कोरियोग्राफर टेरेन्स ने लॉरेन गॉटलिब की तस्वीर पर फायर वाले इमोजी भेजकर कहा है कि, ‘कोई 101 नंबर पर फोन मिला दो।’ यह तो हम सभी जानते हैं कि 101 यह फायर ब्रिगेड का इमरजेंसी नंबर है।

Lauren Gottileb

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉरेन गॉटलिब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की जज भी रह चुकी है।

लॉरेन गॉटलिब हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है और उसी के साथ साथ टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottileb) ने काफी काम किया है। इनकी पंजाबी फिल्म का नाम ‘अंबरसरिया’ था।

अमेरिका की रहने वाली लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottileb) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना इनके लिए एक सपने से कम नहीं था। और तो और लॉरेन गॉटलिब ने बताया कि जब इन्हें बॉलीवुड की फिल्म ‘एबीसीडी’ का ऑफर आया था, तो वह समय इनकी जिंदगी का काफी महत्वपूर्ण रहा है।

Lauren Gottileb

लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वेस्ट में आप डांस और एक्टिंग एक साथ नहीं कर सकते। लेकिन यह मौका इन्हें यूटीवी के साथ काम करने के बाद मिला था।

लॉरेन गॉटलिब ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब इन्हें एबीसीडी और एनी बॉडी कैन डांस फिल्म का ऑफर मिला था, तो उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे फिल्म के लिए हां कह दी थी। उस वक्त इन्हे लगा कि यही ईश्वर की मर्जी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉरेन गॉटलिब 2012 में भारत आ गई थी और अपणी फिल्म शूटिंग शुरू करने से 3 महीने पहले ही हिंदी और बॉलीवुड डांस टेक्निक सीखना शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here