Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की है। जिन तस्वीरों में आप उनकी खूबसूरती देख सकते हैं। मोनालिसा ने कुछ अपनी ननद के साथ भी तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं कि दोनों ही गजब की खूबसूरत है।

दरअसल बात यह है कि मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी ननद रिया सिंह के साथ कुछ तस्वीरें अपनी जन्मदिन की शेयर की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा और उनकी ननद रिया साथ में अपना क्वालिटी वक्त बिता रही है। ननद-भाभी के बीच शानदार बॉन्ड देखने के लिए मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पहले मोनालिसा (Monalisa) और उनकी बहन रिया सोफे पर बैठ कर अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करवा रही। इनकी यह तस्वीरें बेहद खूबसूरत है। इन्होंने सोफे पर बैठ कर घुटने के बल पोज देते हुए अपनी तस्वीरें क्लिक करवाई है।

इसके अलावा दोनों ननद भाभी खेतों में मिनी ड्रेस पहन कर फोटो खिंचवा रही है। इन दोनों की ग्लैमरस लुक और अदाओं से इनके फैंस अपने आप पर काबू नहीं कर पा रहे। तस्वीरों के जरिए आप इनका लुक तो देखी ही पा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की तस्वीरों पर हजारों से ज्यादा लाइक ऑलरेडी आ चुके हैं।

यह दोनों ननद भाभी तस्वीरों के लिए पोज़ तो दे ही रही है। लेकिन साथ में यह अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बता रही है। आज से पहले भी मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी ननद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मोनालिसा अपनी ननद को तहे दिल से अपनी दोस्त और बहन मानती है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि रिया सिंह भी मोनालिसा को अपनी जिंदगी में अहम इंसान मानती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) अपनी शूटिंग में चाहे कितनी भी व्यस्त हो, पर वह अपनी ननद के साथ वक्त बिताने के लिए टाइम निकाल ही लेती है। इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इन्हें साथ में काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *