Nainee Saxena: आजकल चल रही भागदौड़ भरी जिंदगी में यह कहना मुश्किल नहीं है कि कब किस सोशल टैलेंट का नाम सुर्खियों में छाने लगेगा? आज से कुछ सालों पहले ऐसा समय था कि हमारे पास इंटरनेट जैसी चीज नहीं थी। उस वक्त हमारे घर में सिर्फ टीवी या रेडियो ही मौजूद हुआ करता था। लेकिन आज के वक्त में हमारे पास एंटरटेनमेंट के लिए इंटरनेट और मोबाइल फोन जैसे साधन आ गए हैं। एंटरटेनमेंट के साथ-साथ हमें अपने अंदर छुपी काबिलियत को दिखाने का मौका हमें इंटरनेट द्वारा मिल रहा है।

Nainee Saxena

Nainee Saxena : एक नया नाम सामने आया

आजकल की सोशल मीडिया लाइफ के द्वारा हमारे अंदर छुपे टैलेंट को आसानी से सामने ले आ सकते हैं। आप यह कह सकते हैं कि इंटरनेट की वजह से आपके पास एक सुनहरा मौका है कि आप दुनिया को अपनी काबिलियत दिखा पाए। ऐसे ही कई लोगों को आपने सोशल मीडिया पर स्टार बनते हुए देखा होगा। इन सुपरस्टार में से एक नया नाम सामने आया है, इस टैलेंटेड लड़की का नाम है नैनी सक्सेना।

नैनी सक्सेना (Nainee Saxena) एक बेहतरीन डांसर है। सोशल मीडिया पर नैनी सक्सेना (Nainee Saxena) के काफी सारे फैन्स है। और तो और उनके फैंस नैनी सक्सेना का डांस देखने के लिए काफी इंतजार भी करते रहते हैं। वह अक्सर यूट्यूब पर और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती है। देखते ही देखते इंटरनेट पर नैनी सक्सेना का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हो कि नैनी सक्सेना (Nainee Saxena), नोरा फतेही के गाने ‘गर्मी’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है

Nainee Saxena : नोरा फतेह को जबरदस्त टक्कर देती हुई

नैनी सक्सेना का डांस देखकर आप यह कह सकते हो कि वह नोरा फतेह को जबरदस्त टक्कर देती हुई दिख रही है। इस वीडियो को देखकर नैनी के फैंस उनके और भी दीवाने हो गए हैं। नैनी के डांस के दौरान किए जाने वाले मूव को देखकर लोग भर भर कर कमेंट भी पास कर रहे हैं। यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

और तो और इस वीडियो के बाद से नैनी सक्सेना (Nainee Saxena) भी एक सोशल टैलेंट में जुड़ गई है। नैनी सक्सेना के यूट्यूब चैनल पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। वहीं दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर नैनी को अब तक 14 हजार लोगों ने फॉलो कर रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *