Neelam Giri: भोजपुरी एक्ट्रेस ने ब्लैक स्कर्ट में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें नीलम गिरी की बर्थडे पिक्स

0
63
Neelam Giri

Neelam Giri: भोजपुरी जगत की बेहतरीन अदाकारा नीलम गिरी (Neelam Giri) ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इनका जन्म उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुआ है। यह भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ मॉडलिंग भी किया करती है। आज के दौर में देखा जाए तो नीलम गिरी को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। नीलम गिरी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में सेलिब्रेट किए अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें नीलम गिरि ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Neelam Giri

नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन के कारण किसी का भी मन अपनी और खींच सकती है। जब भी नीलम अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है, वह चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है। बर्थडे की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीलम कितनी खूबसूरत नजर आ रही है।

Neelam Giri

अगर हम बर्थडे के दौरान कैरी किए गए लुक की बात करें तो नीलम ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट में नजर आ रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीलम कभी तो केक के साथ पोज देती नजर आ रही है तो कभी गुलदस्ते के साथ।

Neelam Giri

अपनी तस्वीर के साथ नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपने सभी फ्रेंड्स को शुक्रिया भी कहा है। उनका कहना है कि उनके सभी चाहने वालों ने उनका जन्मदिन बहुत खूबसूरत बना दिया है। नीलम का कहना है कि उनके फैंस का विश करना और आशीर्वाद देना उनके लिए बहुत मायने रखता है। फैंस का ढेर सारा प्यार देखकर नीलम उन्हें धन्यवाद कह रही है।

Neelam Giri

नीलम ने अपनी जैसे ही जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें भर भर के कमेंट करते हुए बर्थडे विश कर रहे हैं। नीलम को अब तक अपनी तस्वीरों पर साढ़े 7 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट मिल चुके हैं।

नीलम ने अपने जन्मदिन पर ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ रेड लिपस्टिक और खुले बाल रखकर लुक को पूरा किया है। नीलम के चेहरे की मुस्कान उनकी तस्वीरों में जान डाल देती है।

Neelam Giri

वहीं अगर हम नीलम गिरी (Neelam Giri) के काम की बात करें तो वह जल्द ही प्रवेश लाल यादव के साथ फिल्म ‘इज्जत घर’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर और तस्वीरें रिलीज कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here