Aayasha Aiman: रणदीप हुड्डा के साथ वेबसीरीज में आयशा ऐमन आएंगी नजर, देखें इनकी हॉट पिक्स

0
217
Aayasha Aiman

Aayasha Aiman: पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी आयशा ऐमन (Aayasha Aiman) ने हाल ही में एक जियो स्टूडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग पूरी कर ली है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस वेब सीरीज को बहुत जल्द रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक नीरज पाठक है। इस वेब सीरीज में आप आयशा को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणदीप हुडा के साथ देखेंगे।

Aayasha Aiman

ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश शहर की कहानी है, क्योंकि वहां सबसे ज्यादा क्राइम होते हैं। इस फिल्म में आपको ड्रामा, एक्शन, रोमांस भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा।

Aayasha Aiman

पुलिस इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर नीरज पाठक को कई उम्मीदें हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि आयशा ऐमन (Aayasha Aiman) बहुत ही जल्द इस वेब सीरीज के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला डेब्यू करेंगी। उस फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ बताया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर होंगे। यह फिल्म एक ड्रामा बेस पर बनाई जाएगी। इस फिल्म में यहां तक की प्रतीक बब्बर को देखा जाएगा।

Aayasha Aiman

आयशा की अपकमिंग वेब सीरीज की बात करें तो आयशा अपनी वेब सीरीज को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है। एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने बताया कि वह रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज करके काफी ज्यादा खुश है। आयशा का कहना है कि उन्होंने रणदीप हुडा से काफी कुछ सीखा है।

आयशा ने यह भी बताया कि मिस इंडिया इंटरनेशनल रहने के बाद अब एक एक्ट्रेस के रूप में काम करने जा रही हैं। इस बात को लेकर वह काफी ज्यादा खुश है। आयशा का कहना है कि भविष्य में वह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ का काम करना चाहती हैं और उनसे उनका काम सीखना चाहती है।

फिलहाल आयशा ने यह उम्मीद लगा रखी है कि जब उनकी वेब सीरीज आएगी तो लोग उनकी वेब सीरीज को पसंद करेंगे, उनके काम की तारीफ करेंगे। आयशा का कहना है कि इस वेब सीरीज में मुझे लेने के लिए और मुझे काम सिखाने के लिए मेरे सभी सदस्यों को मैं धन्यवाद कहती हूं।

Aayasha Aiman

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है और सूत्रों के अनुसार, श्रृंखला एक प्रसिद्ध ओटीटी पर दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here