Neha Bhasin Hot pics : दोस्तों सोशल मीडिया पर हर दिन नई नई फोटोज वायरल होती रहती है जिसमें कुछ नॉर्मल लोगों की होती है तो कुछ जाने माने सेलिब्रिटी की। सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आप इन फोटोस में नेहा भसीन का हॉट अवतार देखने वाले हैं।

Neha Bhasin Hot pics

फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर नेहा भसीन की तुलना उर्फी जावेद से करने लगे हैं। ऊर्फी जावेद फैशन के साथ काफी ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती है जो की काफी अजीब लगता है और चर्चा में आ जाता है। और अब वैसा ही सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) भी कर रही है।

Neha Bhasin Hot pics

नेहा भसीन पंजाबी सिंगर है जो कि बॉलीवुड में भी काफी अच्छा काम कर रही है। सिंगिंग के साथ वह अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी जानी जाती है। इस बात का अंदाजा आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देख कर लगा सकते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे कपड़ों में फोटो शेयर कर दी है जिससे लग रहा है कि अब ऊर्फी जावेद का कंपीटीटर इस रेस में उतर गया है।

Neha Bhasin Hot pics

आपने ऊर्फी जावेद को बेडियो और तारों में लपेटा हुआ देखा ही होगा वैसा ही अब नेहा भसीन (Neha Bhasin) कर रही है उन्होंने एक शानदार बेडियो से बनी हुई सुनहरी कलर की ड्रेस पहनी है और काफी बोल्ड अंदाज में पोज देकर फैंस का दिल जीत रही है। इस ड्रेस में नेहा काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है।

Neha Bhasin Hot pics

सुनहरी कलर की बेडियो में नेहा कभी तो बालकनी में पोज देती हुई दिखाई दे रही है तो कभी बेड पर काफी हॉट अंदाज में लेट कर पोज दे रही है। ऐसे हॉट अंदाज में वह अपने फैंस का दिल चुरा रही है बेचारे फैंस बस दिल की धड़कनों को कंट्रोल किए हुए हैं।

Neha Bhasin Hot pics

इन सेक्सी और हॉट फोटोज से नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और उनके दीवाने फैंस भी उनकी खूबसूरती पर काफी कमेंट कर रहे है और उनको फायर बता रहे है। कुछ बोल रहे है कि अब तो उरफी जावेद का पत्ता कट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *