SSMB 29: RRR के बाद राजामौली सर कर रहे है बड़ा धमाका, महेश बाबू के साथ काम करेगा यह हॉलीवुड एक्टर

0
184
SSMB 29

SSMB 29: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू RRR बनाने वाले एसएस राजामौली सर के साथ एक फिल्म पर काम करने वाले हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में और महेश बाबू स्टारर एस एस एमबी 29 (SSMB 29) फिल्म का ऐलान पहले ही हो चुका है। RRR की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक राजामौली सर अपनी नई फिल्म को भी ग्लोबल रिकॉग्निशन दिलवाना चाहते हैं और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म अभी बनना शुरू भी नहीं हुई है अभी तक इस के एक्टर्स की कास्टिंग ही चल रही है। इस फिल्म में महेश बाबू के ऑपोजिट एक शानदार चेहरा आने वाला है जोकि आपको काफी खुश कर देगा।

SSMB 29

SSMB 29 को ग्लोबल इग्निशन दिलवाने के लिए राजामौली सर ने एक हॉलीवुड स्टार को महेश बाबू के ऑपोजिट खड़ा किया है जिसने हॉलीवुड में काफी शानदार फिल्में की है। इनका नाम सैमुअल एल जैकसन है। आपको बता दें कि सैमुअल एल जैकसन एसएस राजामौली सर के निर्देशन से काफी खुश हैं और वह भी इनके द्वारा बनाई जा रही फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। अब महेश बाबू के साथ सैमुअल मिलकर काम करेंगे और यह देखने में काफी दिलचस्प होने वाला है।

SSMB 29

जैसे RRR में एसएस राजामौली ने विदेशी कलाकारों को शामिल करके अच्छा काम किया था वैसे ही अब SSMB 29 में भी करने वाले है। सैमुअल जैकसन बाहुबली 3 में भी काम करने के लिए बोल चुके हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एसएस राजामौली अपने निर्देशन में सैमुअल एल जैक्सन से केसे काम करवाते है, क्योंकि सभी को पता है कि राजामौली सर का निर्देशन शानदार होता है। हम तो SSMB 29 में सैमुअल एल जैक्सन की एंट्री से काफी एक्साइटेड है, क्या आप भी ऐसा फील कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here