Panchayat 2 Release : ‘पंचायत 2’ हुई 2 दिन पहले ऑटीटी पर रिलीज, एक्टर ने पोस्ट किया शेयर

0
130
Panchayat 2 Release

Panchayat 2 Release : अमेजॉन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज होना था। लेकिन निर्माताओं ने अपने फैंस को रिलीज डेट से पहले ही ‘पचांयत’ का दूसरा सीजन रिलीज करके बड़ा सरप्राइज दे दिया है। इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर दो दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है। इसे अचानक 18 मई की शाम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया।

Panchayat 2 Release

Panchayat 2 Release : जितेंद्र ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें इसे लेकर वेब सीरीज के लीड एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों को इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘पंचायत 2’ लाइव हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह टीवी पर ‘पंचायत’ देखते दिख रहे हैं। उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘लाइव हो गई है….#Panchayat #season2 #live #joy.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था। अप्रैल 2020 में यह रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हो गई थी।

‘पंचायत’ की स्टोरी:- ‘पंचायत’ वेब सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी नाम के लड़के की कहानी है। उसने अपनी इंजीनियरिंग पूरी कर ली है और इंजीनियरिंग पूरी करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव की नौकरी मिलती है। बिना मन के ही सही अभिषेक वहां जाकर अपनी ड्यूटी जॉइन करता है और उसके साथ वहां क्या-क्या होता है, यही कहानी ‘पंचायत’ में दिखाई गई है। पहले सीजन के बाद, अब अभिषेक त्रिपाठी के सामने दूसरे सीजन में क्या क्या परेशानियां सामने आती है, यह देखने के लिए सभी काफी उतावले हो रहे है। इस वेब सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है। ‘पंचायत’ में नीना गुप्ता, आसिफ खान, रघुवीर यादव, विश्वनाथ चटर्जी और जितेन्द्र कुमार लीड रोल में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here