Pushpa: साल के शुरुआत में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) सुपरहिट रही है, यह तो हम सभी जानते। इस फिल्म का क्रेज किस तरह फैला हुआ है, यह तो आपने देख ही लिया होगा। अल्लू अर्जुन की फिल्म में उनके फैंस डायलॉग्स के लिए उनके दीवाने बन गए तो कोई रश्मिका मंदाना के साथ लव स्टोरी देख कर पागल हो गए। इस फिल्म में एक्शन तो धमाकेदार ही था। पुष्पा (Pushpa) फिल्म देखने के बाद सभी लोगों का बस यही सवाल था कि इसका दूसरा भाग कब देखने को मिलेगा?

लेकिन आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब तो अभी भी किसी के पास नहीं है। इस सवाल का जवाब का इंतजार जो पूरा देश कर रहा है, उसका पहला कदम आज बढ़ाया जाएगा। मतलब खुशखबरी यह है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द रूल (Pushpa) की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है।

Pushpa: रश्मिका ने पोस्ट की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि कुछ तस्वीरें वायरल होने लग गई है। यह तस्वीरें पूजा फंक्शन की है। इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली रश्मिका ने खुद सोशल मीडिया पर पूजा फंक्शन की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी नजर आने लगे हैं। और तो और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका के साथ इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने के लिए फहाद फाजिल नजर आएंगे।

रश्मिका ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, उस तस्वीर में फिल्म का क्लैप-बोर्ड नजर आ रहा है। यह तस्वीर सोमवार यानी 22 अगस्त की है। फोटो के साथ रश्मिका ने कैप्शन में लिखा, ‘लेट्स गो।’

Pushpa: न्यूयॉर्क में थे अल्लू अर्जुन

पुष्पा (Pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीरें लगाई थी। वह तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर की थी। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड को लीड किया था। वही तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं। और तो और यह वीडियो और तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता कि अल्लू अर्जुन फिल्म के लिए कोई शूट कर रहे हैं। और तो और फिल्म को लेकर पूरी बात सामने भी नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *