Kushinagar: अपनी पार्टी के कार्यकाल में थाने के बाहर बीजेपी नेता बैठे धरने पर, जाने क्या है पूरी बात

0
86
news

Kushinagar: यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) में मारा पीटी के मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए बीजेपी नेता को ही धरने पर बैठना पड़ा। रविवार की देर रात बीजेपी नेता गणेश पांडे थाने में धरने पर बैठ गए। पुलिस थाने में यह ड्रामा कई देर तक चलता रहा। पुलिस अधिकारियों द्वारा लंबे समय तक समझाने के बाद बीजेपी नेता शांत हुए और अपना धरना समाप्त किया।

Kushinagar

Kushinagar: धरने पर बैठा बीजेपी नेता

दरअसल पूरा मामला यह है कि 9 अगस्त की रात को कुशीनगर (Kushinagar) के विशुनपुरा थाने के मठिया माफी गांव में एक समुदाय विशेष के युवकों ने बीजेपी कार्यकर्ता को रास्ते में घेरकर कर मारपीट की। मारा पीटी के कारण बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बीजेपी नेता के साथ हुई घटना के लिए मुकदमा दर्ज कराने के लिए बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक गणेश पाण्डेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। लेकिन घटना को 2 हफ्ते बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

Kushinagar: मुकदमा दर्ज होने के बाद खत्म हुआ धरना

रविवार की शाम बीजेपी नेता और जिला पंचायत सदस्य गणेशा पांड्या अपने साथियों के साथ मुकदमे के बारे में बातचीत करने आए थे। लेकिन पुलिस की तरफ से बीजेपी नेता को कोई भी जवाब नहीं मिला। थाना प्रभारी का कहना है कि पहले जांच की जाएगी, उसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। थाना प्रभारी द्वारा ऐसे कहे जाने पर बीजेपी नेता आग बबूला होकर थाने में ही धरने पर बैठ गए।

बीजेपी नेता ने थाना अध्यक्ष पर यह आरोप भी लगाया कि वह आरोपियों के साथ मिले हुए हैं। मुकदमा दर्ज न करने पर बीजेपी नेता ने जब अपने साथियों के साथ मिलकर एसएचओ को फोन मिलाना शुरू किया, तो तुरंत ही आनन-फानन में इनका मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद बीजेपी नेता अपने धरने से उठ गए। थाना अध्यक्ष प्रभारी छोटेलाल राव का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here