Rajesh Khanna: राजेश खन्ना की छोटी बेटी है बेहद खूबसूरत, कुछ ही फिल्मों में किया है काम, देखे तस्वीरें

0
100
Rajesh Khanna

Rajesh Khanna: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) 90 के दशक के जाने-माने सुपरस्टार रह चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ही रहे हैं। राजेश खन्ना ने आनंद, हाथी मेरे साथी, दो रास्ते, शैतान जैसी फ़िल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है। राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की मौजूदगी से ही फिल्म में एक अलग सी जान आ जाती थी। राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया ने पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लिया था। डिंपल कपाड़िया ने बॉबी और सागर जैसी फ़िल्में फिल्म इंडस्ट्री को दी है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां हैं। पहली बेटी ट्विंकल खन्ना और दूसरी बेटी रिंकी खन्ना। ट्विंकल खन्ना जितना फिल्म इंडस्ट्री में रहती थी उनकी बहन उतनी ही अपॉजिट फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहना पसंद करती थी। ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों के बाद राइटर बनने का फैसला लिया। अब उनकी पहचान एक लेखिका के रूप में होता है।

Rajesh Khanna

Rajesh Khanna : रिंकी खन्ना की तस्वीरें हो रही है इंटरनेट पर वायरल

हमने रिंकी को काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर नहीं देखा, लेकिन इन दिनों रिंकी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रिंकी खन्ना अपनी मां डिंपल कपाड़िया और बड़ी बहन ट्विंकल खन्ना के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। रिंकी की पहली तस्वीर में रिंकी अकेले ही पोज देती हुई दिख रही है जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपनी मां और बहन के साथ नजर आ रही है।

Rajesh Khanna :रिंकी खन्ना नजर आए पारंपरिक ड्रेस में

आप देख सकते हैं कि रिंकी खन्ना पारंपरिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इसमें तो कोई शक नहीं है कि रिंकी, अपनी मां और बड़ी बहन की तरह ही खूबसूरत है। लेकिन अफसोस रहा कि रिंकी का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। रिंकी ने कुछ फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से अपनी दूरियां बनाना शुरू कर दिया था। हम यह कह सकते हैं कि रिंकी का फिल्मी करियर अधूरा ही रह गया।

रिंकी खन्ना ने गिनी चुनी फिल्मों में किया था काम

हमने रिंकी खन्ना को ये है जलवा, मुझे कुछ कहना है,प्यार में कभी कभी आदि फिल्मों में ही देखा है। लेकिन अब रिंकी ने फिल्मों से काफी लंबी दूरियां बना ली है। और तो और रिंकी सोशल मीडिया पर भी काफी कम नजर आती है। रिंकी को अपने परिवार के साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है। आपने कई बार देखा होगा कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ बाहर घूमने जाती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here