Banda: बांदा जिले में बकरी चोरों का डर, गांववालों पर बरसाई गोलियां, ऐसे पकडे गए

0
97
Bakri

Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) गांव में बकरी चोरी करने आए दो युवकों ने गांव के लोगों पर अवैध तमंचे से फायरिंग की। फायरिंग करने के बावजूद भी गांव वालों ने उन दोनों आदमियों का पीछा किया और कुछ समय बाद उन दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। गांव वालों ने बदमाशों को पकड़ कर खूब पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

बांदा (Banda) जिले की पुलिस को इन दोनों व्यक्तियों के पास से अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और बाइक बरामद की है। और तो और साथ में चोरी की गई बकरियों को पुलिस ने गांव वालों को वापस सौंप दिया। यह पूरा मामला बबेरू थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव का है। उसी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति सतवीर ने बताया कि वह खेतों में बकरियों को चरा रहा था कि तभी बाबू खान और रमजान नामक दो व्यक्ति वहां पर आए और वह चोरी से बकरियों को उठाकर अपनी बाइक पर रख फरार हो रहे थे।

Banda

Banda: बंदूक से फायरिंग करना शुरू कर दिया

सतवीर ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसने उन दोनों व्यक्तियों को बकरी चोरी करते हुए देखा तो उसने जोरों से शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर करने की वजह से आसपास के लोग तुरंत ही भागे चले आए। भीड़ को आता हुआ देखकर इन दोनों व्यक्तियों ने बंदूक से फायरिंग करना शुरू कर दिया। गनीमत रही कि गोली किसी भी गांव वालों को नहीं लगी।

हड़बड़ी में दोनों युवकों ने बाइक को वहीं पर छोड़कर जंगल की ओर भागना शुरू कर दिया। लेकिन गांव वालों ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी की इस घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस भी मौका ए वारदात पर तुरंत पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

Banda: दोनों आरोपियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया

बांदा (Banda) जिले के इस गांव के लोगों का कहना है कि गांव के आसपास में एक बकरी चोर गैंग घूम रहा है। अगर हम विरोध करने जाएं तो वह हम पर जानलेवा हमला कर सकते हैं। गांव वालों ने बकरी चोर गैंग के खिलाफ शिकायत कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। दूसरी और बबेरू के डीएसपी सत्यप्रकाश शर्मा ने कहा है कि दोनों आरोपियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है। और तो और उनकी पूरी गैंग के बारे में पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here