Lucknow: फेसबुक पर दोस्ती फिर हुआ प्यार, बाद में दी छात्रा को दुष्कर्म की धमकी

0
101
fb

Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) से दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को जान से मार देने की धमकी मिलने से सनसनी मच गई है। फेसबुक द्वारा एक लड़के ने दसवीं क्लास की लड़की से पहले अपने प्यार का इजहार किया और फिर कुछ दिनों बाद उसे जान से मार देने की धमकी दे दी। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Lucknow: छात्रा को दी मारने की धमकी

यह पूरी घटना लखनऊ (Lucknow)के अलीगंज की बताई जा रही है। कुछ समय पहले फेसबुक के जरिए कक्षा दसवीं में पढ़ रही छात्रा को अरबाज नाम के व्यक्ति ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। छात्रा ने युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और देखते ही देखते यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों फेसबुक के जरिए एक दूसरे से बातें किया करते थे। दोनों की अच्छी तरह से दोस्ती होने के बाद इनकी बातें मोबाइल फोन पर होने लगी और फिर अरबाज ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया।

Lucknow

Lucknow: प्यार का किया इजहार

लखनऊ (Lucknow) के अलीगंज निवासी आरोपी ने दसवीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा को अपने प्यार का इजहार किया और कुछ समय बाद छात्रा को अकेले मिलने के लिए बुलाया। लेकिन छात्रा ने युवक से मिलने से मना कर दिया। इस बात पर युवक आग बबूला होकर लड़की को धमकी देने लगा कि अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो उसके परिवार वालों को वह जान से मार देगा। परिवार वालों को मार देने की धमकी सुनने के बाद छात्रा डरती हुई युवक से अकेले ही मिलने के लिए चली गई।

Lucknow: अरबाज ने किया ब्रेनवाश

पुलिस ने बताया है कि अरबाज ने छात्रा का माइंड वाश करके अपने ही परिवार वालों के खिलाफ भड़काया और छात्रा को कहा कि वह अपने घर से भाग जाए। वहीं दूसरी और अरबाज ने छात्रा को कुछ नशीली दवाई देकर कहा कि अपने परिवार वालों को किसी चीज में मिलाकर खिला देना ताकि वह लोग बेहोश हो जाए। ताकि अरबाज घर में आकर सारा सामान लेकर लड़की के साथ फरार हो सके।

Lucknow: लड़की ने किया विरोध

छात्रा ने जब इस बात का विरोध किया तो अरबाज ने चाकू दिखाकर छात्रा को डराया और जान से मार देने की धमकी दी। और तो और अरबाज ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने यह सारी बात किसी को भी बताई तो वह सोशल मीडिया के जरिए छात्रा को बदनाम कर देगा।

लखनऊ (Lucknow) के अलीगंज थाने के इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडे ने बताया कि छात्रा के भाई की तहरीर पर पूरा मामला दर्ज किया गया है। अरबाज के ऊपर आईटी एक्ट की धारा 66 और अन्य सुसंगत धाराओं में लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की मदद से पूरे डाटा की छानबीन हो रही है। ताकि इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here