Mujffarnagar: इंस्टाग्राम पर दोस्त बना लड़की को बुलाया सुनसान जगह… लेकिन खुद ही बन गया शिका

0
535
instagram

Mujffarnagar: आजकल सोशल मीडिया द्वारा दोस्ती करने के बाद धोखेबाजी के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Mujffarnagar) से आया है। मुजफ्फरनगर (Mujffarnagar) के एक युवक ने नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर मंगलवार के दिन सुनसान मकान में मिलने के लिए बुलाया। नाबालिग लड़की को बुलाकर आरोपी व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। लड़की के जोर जोर से चिल्लाने के कारण आसपास के लोग तुरंत ही लड़की को बचाने के लिए आ गए। आसपास के पड़ोसियों ने तीन आरोपियों को पकड़कर उनकी जमकर धुलाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Mujffarnagar

Mujffarnagar : लड़की से की जबरदस्ती

सूत्रों से यह पता चला है कि विशेष समुदाय के एक युवक ने इंस्टाग्राम की मदद से 16 साल की लड़की के साथ दोस्ती का खेल रचा था। यह लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ रही थी। युवक ने दोस्ती करने के बाद नाबालिग को एक सुनसान मकान में मिलने के लिए बुलाया। मकान में पहले से ही युवक के दोस्त भी आए हुए थे। नाबालिग के घर आने पर इन तीनों ने मिलकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की। जोर जबरदस्ती करते वक्त लड़की जोरों से चिल्लाने लगी जिस वजह से पड़ोसी उसे बचाने आ गए।

Mujffarnagar : लड़के हुए गिरफ्तार

इस बीच पड़ोसी हिंदू संगठन के ऑफिस, आरोपियों को लेकर पहुंचे। इनकी मांग है कि इन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 354 और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मुजफ्फरनगर (Mujffarnagar) सीओ सिटी कुलदीप सिंह कुमार का कहना है कि नाबालिग छात्रा से दोस्ती करने के बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए सुनसान जगह पर बुलाया था, जहां पर पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे। इन तीनों ने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की है। इन तीनों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। लड़की के परिवार वालों को बुलाकर लड़की भी उन्हें सौंप दी गई है। अगर परिवार वाले भी मुकदमा दर्ज कराना चाहते हैं, तो हम आगे की कार्यवाही शुरू कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here