Salman Khan: ‘भाईजान’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू, सलमान के साथ पूजा हेगड़े गाने की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख हुई रवाना

0
92
hegde

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान‘ आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। फिर चाहे बात फिल्म के टाइटल को लेकर हो या फिर फिल्म में कास्टिंग को लेकर। यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नाम बदलकर अब ‘भाईजान’ रखा गया है। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगडे भाईजान फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख जाने के लिए रवाना हो चुके हैं। वहां पर एक स्पेशल गाने की शूटिंग की जाएगी, ऐसी खबरें आ रही है।

Salman Khan

Salman Khan: गाने की शूटिंग के लिए हुए रवाना

कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पर्सनल चार्टर पर जाते हुए देखा गया था। और तो और सलमान खान के साथ उनकी को स्टार पूजा हेगड़े को भी देखा गया है। पिंकविला के सूत्रों के हिसाब से देखा जाए दिसंबर में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘भाईजान’ फिल्म के रोमांटिक गाने के लिए यह दोनों लद्दाख जा रहे हैं।

Salman Khan: लेह लद्दाख में होगी शूटिंग

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि दोनों सुपरस्टार लद्दाख के वर्जिन लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे। रिपोर्टर के मुताबिक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगडे लद्दाख में 4 दिन बिताने वाले हैं। और तो और लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे। इस गाने को शूट करने के बाद ‘भाईजान’ की टीम मुंबई में वापस लौट आएगी। फिलहाल मुंबई में 2 महीने के अंदर स्पेशल सीन और एक्शन सींस की शूटिंग कंप्लीट की जाएगी।

Salman Khan: सलमान ने दिया सुझाव

सूत्रों का कहना है कि सलमान उन लोगों में से आते हैं जो कि अपने ही देश में रहकर फिल्म की शूटिंग करना पसंद करते हैं। क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) का यह कहना है कि भारत जैसे देश की तरह परिदृश्य कही और नहीं है। वह अक्सर उत्तर में शूट करना पसंद करते हैं, जहां शूट का परिदृश्य बंजर भूमि से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों और विदेशी जंगलों तक भिन्न होता है। ऐसा बताया जा रहा है, कि जब ‘भाईजान’ फिल्म के रोमांटिक गाने के लिए लोकेशन सोची जा रही थी, तब सलमान खान ने लद्दाख का नाम सबके सामने रख दिया।

Salman Khan: इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘भाईजान’ फिल्म बताया जा रहा है कि 30 दिसंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। हमारे सूत्रों से यह भी पता चला है कि इस फिल्म में शहनाज गिल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी नजर आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here