Priyanka Chopra: प्रियंका ने बेटी मालती के साथ ऐसे मनाया वीकेंड, शेयर की क्यूट पिक्स

0
97
priyanka

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही मे अपनी बेटी मालती मैरी के साथ कुछ खास पल बिताए हैं। जिसकी तस्वीरें हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी के साथ किस तरह से वक्त बिता रही है। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर भी प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ तस्वीरेंपोस्ट की है।

Priyanka Chopra: बेटी मालती के साथ बिताया वीकेंड

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मालती पिंक कलर के तकिए को पकड़े हुए पेट के बल लेटी हुई है। और तो और मालती के सामने एक किताब भी रखी गई है। आप देख सकते हैं कि ऊपर से ली गई तस्वीर में मालती के चारों तरफ खिलौने फैलाए हुए हैं। वहीं दूसरी और प्रियंका ने एक और तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें लिविंग रूम की झलक दिख रही है। प्रियंका ने मालती की जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें प्रियंका ने मालती का चेहरा वाइट कलर के हार्ट से ढक दिया है।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: मालती ने पहना क्यूट ड्रेस

मालती ने हरे गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है और सिर पर गुलाबी रंग का हेयर बैंड पहना है, जिससे वह बहुत प्यारी लग रही है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति-गायक निक जोनास के तीन कुत्ते- डायना, पांडा और गीनो बच्चे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने जितनी भी तस्वीरें शेयर की है, वह तस्वीरें अपने कुत्तों इंस्टाग्राम आईडी पर टैग की है। प्रियंका ने एक कैप्शन भी लिखा है कि, ‘मेरे सारे बच्चे, बिल्कुल सही रविवार।’

प्रियंका द्वारा मालती की तस्वीरों पर वाइट कलर के हार्ट का इमोजी इस्तेमाल किया गया है। ताकि मालती का चेहरा सबके सामने ना आ पाए। वही मालती ने जो ड्रेस पहन रखा है, उस पर ‘प्रोटेक्टेड बाय गीनो, डायना एंड पांडा’ लिखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘धन्यवाद चुम्मू मासी @chickyp85।’ हालांकि प्रियंका ने अभी तक मालती मैरी के चेहरे को सबके सामने नहीं लेकर आई है। लेकिन प्रियंका आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Priyanka Chopra: कुछ समय पहले शेयर की थी तस्वीर

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें मालती ने वाइट कलर की शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिखा था ‘देसी गर्ल।’ उस तस्वीर में मालती का आधा चेहरा और हाथ पैर ही नजर आए थे। यह तो हम सभी जानते हैं कि निक और प्रियंका ने जनवरी में यह अनाउंसमेंट की थी कि सरोगेसी की मदद से उन्होंने अपनी जिंदगी में बेटी का स्वागत किया है।

बहुत ही जल्द प्रियंका अपने नए प्रोजेक्ट जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और सीरिज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल, पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित एक आगामी विज्ञान-फाई ड्रामा सीरीज़। और तो और प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जल्द नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here