रानी चटर्जी का ग्लैमर लुक देख फैंस बोले इतनी गर्मी में जल जाओगी…

0
526
रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मो की क़्वीन के रूप में जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सी तस्वीरो को उस पर शेयर किया है, जिसमें से उन्हें एक तस्वीर तो इतनी तपती हुई गर्मी में मरून कलर की एक शॉर्ट ड्रेस में बहुत ही ग्लैमर अंदाज दिखाते हुए भी देखा जा रहा है। इसमें तो उनकी इतनी दिलकश अदाएं तो बस एक झलक में देखते ही बन रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की यह पोस्ट बहुत ही तेजी के साथ में उनके सोशल मीडिया पर वायरल होती ही जा रही है। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को सोशल मीडिया पर आई उनकी फोटो में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के द्वारा बहुत ही जमकर के पोज भी दे रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस और खूबसूरती को फ्लॉन्ट (Flaunt) करने का किसी भी प्रकार का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रही है।

फैन्स भी कर रहे है उनकी पोस्ट की तारीफ


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के फैन्स भी उनकी फोटोज में उनकी अदाओ और खूबसूरती को देखकर के दीवाने हो रहे है, और उनकी बहुत ही जमकर के तारीफ भी कर रहे है। यहाँ तक की एक फैन्स ने यह भी लिखा, की ‘गर्मी बहुत है रानी जी इस वेलवेट में तो जल ही जाओगी’ तो वही पर दूसरे ने लिखा की, ‘मैडम जी वेलवेट का कपड़ा है यह गर्मी तो बहुत ही लगती होगी। वहीं तीसरे के पास तो रानी जी की तारीफ के लिए कोई भी शब्द ही नहीं समझ में आया तो उसने लिखाकी, ‘आपको में क्या कमेंट करूं मुझे तो कुछ समझ में ही नहीं आ रहा’। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के फैन्स ने उनकी बहुत जमकर के कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करी है।

लाइक के साथ साथ में आने वाली इनकी फिल्मे


जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की इस तस्वीरों को करीब करीब 17k से भी ज्यादा लाइक्स अभी तक मिल चुके हैं, और साथ में इसे बहुत ज्यादा लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। रानी की इन फोटो में फिटनेस भी बहुत ही कमाल की दिखाई दे रही है। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की आने वाली फिल्मो की बात की जाये तो उसमे ‘लेडी सिंघम’ और ‘बाबुल की गलियां’ जैसी फिल्मो में नजर आने वाली हैं। ‘लेडी सिंघम’ की बात करे तो उसमे वह एक्शन में नजर आयेंगी। इसके साथ साथ में वह बहुत सी वेब सीरीज में भी देखी जा सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here