Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के माता पिता बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में से एक है यह तो हम सभी जानते हैं। और तो और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक माना जा रहा है। लेकिन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर के बारे में आज तक किसी ने जल्दी से सुना ही नहीं। कईयों को तो यह बात का पता ही नहीं होगी कि शाहिद कपूर की कोई बहन भी है। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर की बहन सना खान किसी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस से कम नहीं मानी जा रही है।

Shahid Kapoor: शाहिद की बहन है सना कपूर

सना कपूर भी अपने भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की तरह एक्टिंग करियर से जुड़ी हुई है। सना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है। तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि सना बहुत ही क्यूट लग रही है। ऐसा कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं, क्योंकि सना कपूर के गालों पर डिंपल पड़ते हैं, जो कि उनकी खूबसूरती को और बढ़ा देता है।

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: आलिया भट्ट से कर रहे कंपेयर

आप देख सकते हैं कि सना कपूर की तस्वीरों पर फैंस भर भर कर कमेंट कर अपनी दिल की बात सामने रख रहे हैं। एक यूजर ने सना कपूर की तस्वीर पर कमेंट किया है कि आप बहुत ज्यादा क्यूट हो। सना कपूर को देखकर लोगों को लग रहा है कि वह आलिया भट्ट की तस्वीरें हैं। लेकिन सना कपूर और आलिया भट्ट कुछ हद तक एक जैसी नजर आ रही है। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में सना कपूर ने पीला रंग का ड्रेस पहना है और ऊपर से अपने बाल खुले रखे हैं।

Shahid Kapoor: इससे हुई सना कपूर की शादी

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सना कपूर की शादी मयंक पाहवा से हुई है। जब इन दोनों कपल की शादी हुई थी उस वक्त इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती थी। हम आपको बता दें कि 2018 में आई फिल्म खजूर में अटके के दौरान इन्हें देखा गया था। सना कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भले ही कितनी भी बिजी हो जाए, लेकिन वह सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करना कभी नहीं भूलती।

Shahid Kapoor: इन सेलिब्रिटीज की बेटी है सना

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अपने फैंस के दिलों में छाई रहती है। जिस वजह से उनके फैंस सना कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानते हैं। पंकज कपूर की बेटी की तस्वीरों को देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि उन्हें साधारण तरह का जीवन जीना कितना पसंद है। एक्ट्रेस की मां का नाम सुप्रिया पाठक है। सना को इंस्टाग्राम पर 61 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *