Urfi Javed: एक बार फिर टिक टॉक स्टार उर्फी जावेद को अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर टोल होना पड़ा है. उर्फी जावेद को एक बार फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस बार भी वह बोल्ड अंदाज में नजर आई. जिसे कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोगों ने ट्रोल करने लग गए.

Urfi Javed

उर्फी जावेद ने इन लोगों की बातों को दिल पर ना लेते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने बड़ी होशियारी से जवाब देते हुए लोगों का मुंह बंद कर दिया. उन्होंने सिर्फ एक लाइन में ही ट्रोलर्स की बेइज्जती कर दी, जिससे वह कुछ बोलने लायक नहीं रहे. आइए जानते है क्या है पूरा मामला….

Urfi Javed: Urfi हुई ब्रालेट लुक के कारण ट्रोल

हाल ही में उर्फी जावेद को नीले कलर की ब्रालेट और छोटी सी स्कर्ट में एयरपोर्ट पर देखा गया. इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी. कुछ लोगों को उर्फी का यह अंदाज पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए.
लेकिन उर्फी जावेद ने भी ट्रोलर्स के कमेंट्स का मुंहतोड़ जवाब दिया है और उनकी बोलती बंद कर दी. उर्फी ने उनके कमेंट किए हुए स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Urfi Javed

Urfi Javed: शख्स ने उर्फी को कपड़े देने का किया वादा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर एक व्यक्ति ने उर्फी को टैग करते हुए कहा है कि, “क्या आपको कपड़ो की जरूरत है? हम एक NGO चलाते है और आप तक आसानी से कपड़े पहुंचा सकते है. हम ऐसे लोगों की मदद करते हैं जो लोग खुद से कपड़े नहीं खरीद सकते हैं. इसके बाद मैं उम्मीद करता हूं कि मीडिया वाले और फिर को इतना भाव देना बंद कर देंगे.”

Urfi Javed: एक्ट्रेस ने एक लाइन में की बेइज्जती

उर्फी जावेद इस आदमी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि, “जरूर! मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर आप मुझे कपड़े भेजेंगे और अब अगर हम एक दूसरे की मदद कर ही रहे हैं तो मैं आपको एक नाक लौटाना चाहूंगी, जो मुझे मेरे काम के अंदर घुसी हुई नजर आई है.”

Urfi Javed

ऊर्फी जावेद ने अपने इस स्टेटमेंट को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उर्फी जावेद ने एक ही लाइन में उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाने वाले शख्स को जवाब देते हुए बोलती बंद कर दी है और बता दिया है कि उन्हें उनके काम में नाक ना घुसाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *