Vaani Kapoor: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी अदाकारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वाणी कपूर हमेशा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। फिलहाल इन दिनों यह अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी भी नजर आ रही है। हाल ही में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। और यह तो आप सभी जानते हैं कि वाणी कपूर अपने लुक्स के वजह से काफी चर्चा में भी बनी रहती है।

हाल ही में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, उसमें आप देख सकते हैं कि वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्राइट ऑरेंज कलर का रैपिंग स्‍कर्ट इनकी पर्सनैलिटी को काफी बोल्‍ड बना रहा है। वाणी ने जो भी आउटफिट कैरी किया है, उसके साथ ब्लैक कलर के शूज भी पहने हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि वाणी कपूर काफी कंफर्टेबल भी नजर आ रही है।

आप भी चाहें तो वाणी जैसा आउटफिट कैरी कर सकते हो, क्योंकि यह बारिश के मौसम में काफी कंफर्टेबल नजर आएगा। और तो और स्टाइलिश भी लगेगा।

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अलग-अलग एक्सपेरिमेंट खुद पर करती ही रहती है। इनकी तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वाणी ने जींस के साथ फ्रंट टाई क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं। आप चाहे तो इस लुक को ट्राई भी कर सकती है या तो जैकेट के साथ या फिर शर्ट के साथ।

अगर आप साड़ी कैरी करना चाहते हैं और आपको वाइट कलर पसंद है, तो आप वाणी की तरह अपने आपको स्टाइल मेंटेन करवा सकती हैं। वाणी की तस्वीर में आप देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने वाइट कलर की साड़ी कैरी की है। आप भी अपने आप को इस तरह से मेंटेन कर सकती हैं।

फिलहाल अभी मॉनसून चल रहा है। इस वक्त बोर्ड प्रिंट कलर के ड्रेस काफी सुंदर लगते हैं। वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने यह ब्लैक कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना है, जिसमें वे काफी फ्रेश दिख रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *