Vikram Vedha Shooting Wrap : Vikram Vedha की शूटिंग हुई खत्म, ऋतिक और सैफ ने की साथ मे ये फोटो शेयर

0
282
Vikram Vedha Shooting Wrap

Vikram Vedha Shooting Wrap : काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को अक्टूबर 2021 में आबूदाबी, लखनऊ और मुंबई के अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया। ऋतिक रोशन ने एक बयान में कहा है कि वेधा बनना मेरे अब तक किए गए सभी कामों में से अलग है। ऋतिक ने कहा कि मुझे हीरो होने के सांचे को तोड़ना पड़ा और एक सुपरस्टार होते हुए भी बेरोजगार की तरह क्षेत्र में कदम रखना पड़ा।

Vikram Vedha Shooting Wrap

Vikram Vedha Shooting Wrap : निदेशक पुष्कर और गायत्री ने एक साथ अपना बयान दिया

● ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ फिल्म के बारे में बात करते हुए निदेशक पुष्कर और गायत्री ने एक साथ अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है। इनके साथ काम करने का अनुभव उन्हें बहुत अच्छा लगा। यह फिल्म विक्रम और बेताल भारतीय लोक कथा से जुड़ी हुई है। और तो और एक बेहतर क्राइम थ्रिलर है, जो एक व्यक्ति पुलिस अधिकारी की कहानी बताता है। अपनी फिल्म के अनुभव से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि फिल्म निर्देशक गायत्री और पुष्कर महान रचनात्मक ऊर्जा के साथ काफी पावरफुल जोड़ी है। और तो और उन्होंने यह भी कहा कि इनके साथ काम करना काफी फायदेमंद रहा है।

● आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘विक्रम वेधा’ फिल्म गुलशन कुमार टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्म वर्क और वाइन नाइट स्टूडियो के सहयोग से बनाई गई है। इस फिल्म का निर्माण एस शशिकांत और भूषण कुमार ने किया है। 30 सितंबर 2022 को यह फिल्म आपके नजदीकी सभी सिनेमाघरों में लग जाएगी। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here