Viral Photo: सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन विडियोज और फोटो वायरल होते रहते है। जब ये फोटो किसी फिल्म स्टार या खिलाड़ी की होती हैं तो और भी ज्यादा वायरल होती है। इस समय ऐसी ही एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमे एक एक्टर अपनी बेटी के साथ नजर आ रहा है। और उसके खिलोने को सिर पर उठाए हुए है। दोनो एक साथ काफी अच्छे लग रहे है। लेकिन लोग पहचान नहीं पा रहे है की आखिर यह है कौन।

Viral Photo

Viral Photo: इस एक्टर की है फोटो

आपको बता दें कि यह वायरल फोटो किसी और की नहीं खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की है। अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रहे हैं जिसमें वे दोनों एक एक बड़े टेडी बेयर ले रखे हैं। एम्यूज़मेंट पार्क में घूम रहे बाप बेटी काफी मस्ती से आनंद उठा रहे हैं और अक्षय कुमार अपने अंदाज में एक टेडी बेयर को अपने सर पर लेकर चल रहे। अक्षय कुमार ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर मंगलवार (20 सितंबर 2022) को शेयर किया था।

Viral Photo

Viral Photo: क्या लिखा कैप्शन में

अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ एम्यूजमेंट पार्क में गए थे और वहां पर उन्होंने दोनों टेडी बेयर जीते हैं। वीडियो की कैप्शन में अक्षय कुमार खुद को एक हीरो बता रहे हैं और लिख रहे हैं कि एक साथ दो बड़े टेडी बीयर जीतकर बेटी को काफी अच्छा लग रहा है और मुझे उसे खुश देखकर एक हीरो जैसी फीलिंग आ रही है।

Viral Photo: अक्षय का फिल्मी करियर

अक्षय कुमार का अभी का फिल्मी करियर कुछ अच्छा नहीं चल रहा है उनकी तीन फिल्में रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, और बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह से पिट गई है। हाल ही में उनकी एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म कुटपुटली को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। लेकिन यह भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। अब अक्षय कुमार जल्दी ही ‘रामसेतु’ में दिखाई देंगे। देखते है की यह फिल्म अक्षय कुमार का करियर फिर से बदल देगी या नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *