“तुम्हारे साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता ..” : Maxwell ने Virat Kohli के साथ बैटिंग करने से किया मना.. वीडियो देखें

0
125

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर 13 रन की जीत के बाद बुधवार को रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ड्रेसिंग रूम में खुशी का माहौल था। इस जीत ने टीम को अंक तालिका में शीर्ष चार में पहुंचा दिया। Faf du plesis की अगुवाई वाली टीम ने अब तक 11 मैचों में छह जीत और पांच हार का सामना किया है। हालांकि, जिस तरह से Virat Kohli एड कंपनी खेल रहे हैं, वे अधिक जीत हासिल करने की अपनी संभावनाओं के बारे में सकारात्मक महसूस कर सकते हैं। मैच के बाद, मध्य क्रम के बल्लेबाज Glenn Maxwell ने टीम के साथी और RCB के पूर्व कप्तान Virat Kohli के रन आउट होने पर चुटकी ली।

आरसीबी की पारी के नौवें ओवर में दोनों के बीच जबरदस्त घमासान हुआ। रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी के खिलाफ, कोहली पिच से नीचे उतरे, नरम हाथों से खेले और सिंगल के लिए बुलाया। हालांकि, रॉबिन उथप्पा ने Maxwell को रन आउट करने वाले विकेटकीपर MS Dhoni को कवर से शानदार थ्रो दिया। Maxwell क्रीज से काफी कम थे।

बाद में RCB द्वारा जारी एक वीडियो में Maxwell ने Kohli से कहा: “”मैं तुम्हारे साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता, तुम बहुत तेज दौड़ते हो। आप एक और दो को मारते हैं, मैं नहीं।”

मैच में, हर्षल पटेल और Maxwell ने क्लिनिकल गेंदबाजी प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए RCB को CSK पर 13 रन से जीत दर्ज करने में मदद की, जिससे गत चैंपियन को Elimination करने के कगार पर पहुंचा दिया। महिपाल लोमरोर की चौकड़ी, जिन्होंने 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली, कप्तान फाफ डु प्लेसिस (22 रन पर 38), Virat Kohli(33 रन पर 30) और दिनेश कार्तिक (17 रन पर नाबाद 27) ने आरसीबी को 8 विकेट पर 173 रन पर पहुंचाया। .

सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (56) के अर्धशतक के बावजूद RCB के गेंदबाजों ने गत चैंपियन को 8 विकेट पर 160 रनों पर रोक दिया। जबकि Maxwell ने अपने चार ओवरों में 22 विकेट पर 2 के उत्कृष्ट आंकड़े के साथ समाप्त किया, हर्षल पैसे पर सही थे, उन्होंने 35 रन देकर तीन विकेट लिए। शबाज़ अहमद (1/27), वानिंदु हसरंगा (1/31) और जोश हेज़लवुड (1/19) ने भी एक-एक विकेट लिया।

IMAGE CREDIT: Virat Kohli , rcb twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here