IPL 2022 : लाइव मैच के दौरान लड़की ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज, आरसीबी की टीशर्ट पहने लड़के ने लगाया गर्लफ्रेंड को गले

0
125
IPL 2022

IPL 2022 : कल आरसीबी ने मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हरा दिया और इस सीजन में अपनी छठी जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान एक ऐसा कारनामा देखने को मिला है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस वाकये में बात एक लड़की और एक आरसीबी के फैन की हो रही है जिसमें लड़की ने पूरी पब्लिक के सामने लड़के को घुटने पर बैठकर बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया और उस लड़के ने हंसते हुए यह रिश्ता स्वीकार भी कर लिया।

IPL 2022

IPL 2022 : यह है पूरा मामला

यह है पूरा मामला-: यह बात उस समय की है जब चेन्नई की टीम आरसीबी के द्वारा दिए गए 174 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, उसी दौरान स्टेडियम में एक लड़की ने घुटने पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया। उस लड़की ने आरसीबी की जर्सी पहने लड़के को अंगूठी पहनाई। इसके बाद उस लड़के ने प्रपोजल स्वीकार करते हुए लड़की को गले लगा लिया। आसपास बैठे लोगों ने इन दोनों का ताली बजाते हुए वेलकम किया। यह पूरा किस्सा कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दीपक चाहर ने भी किया था प्रपोज:- आपको बता देंगे यह आईपीएल का पहला हिस्सा नहीं है जब ऐसा हुआ हो कि इस तरह किसी ने अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया हो। इससे पहले आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी मैच के बाद स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उस समय दीपक ने मैच के बाद घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाई और बाद में दोनों हंसते हुए एक दूसरे के गले लगे।

RCB के लिए यह बड़ी जीत:- इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गवांकर 173 रन बनाए थे। लेकिन चेन्नई सुपर किंग लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी। यह मैच जीतने के बाद बेंगलुरु की टीम 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स को मिली इस हार के बाद वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। चेन्नई सुपर किंग 10 मैचों में से 3 मैच ही जीत पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here