Bollywood : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को तो सभी जानते हैं जो भारत के साथ पूरी दुनिया में मशहूर है। उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, इसीलिए उन्हें पूरी दुनिया जानती है। उनके पास वर्तमान समय में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है और यह पूरा ऐसा आ रहा है अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं।

Bollywood

Bollywood : पर्सनल लाइफ से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नही

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, जिस में पता चलता है कि उनकी पर्सनल लाइफ से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नही है। करिश्मा कपूर की एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है कि वह जल्द ही दूसरी शादी करने वाली है। हर तरफ इनकी दूसरी शादी की ही चर्चा हो रही है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। आइये हम आपको बताते है कि इनकी प्रेम कहानी किसके साथ शुरू हुई है।

करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी और कुछ समय बाद ही वह उनसे अलग हो गई। अब वह अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। इसीलिए से खबर आ रही है कि अब वह दूसरी शादी करने जा रही है। सब तरफ यही चर्चा हो रही है कि वह सिद्धार्थ नाम के व्यक्ति के साथ रहने लग गई हैं। इन दोनों के रिश्ते के बारे में हर तरफ चर्चा का माहौल गर्म है।

आपको बता दें अभिनेत्री करिश्मा कपूर को देर रात सिद्धार्थ के साथ देखा गया था। इसलिए यह चर्चा हर तरफ है कि जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धार्थ के साथ शादी कर सकती है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *