Cricket News : बेन स्टोक्स हाल ही में इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान बने है। बेन स्टोक्स ने पूर्व कप्तान जो रूट को लेकर बड़ा बयान दिया है। बेन स्टोक्स ने कहा कि जब वह कप्तान बने तो उनकी पूर्व कप्तान जो रूट से बात हुई। पूर्व कप्तान जो रूट काफी खुश हुए और कहा कि वह मैदान पर हमेशा मेरा सपोर्ट करेंगे। बेन स्टोक्स और जो रूट के बीच काफी अच्छा तालमेल है। वे दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। नए कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि जब भी जरूरत होगी वह जो रूट से सलाह जरूर लेंगे।

Cricket News

Cricket News : बेन स्टोक्स ने आगे क्या बताया

इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स ने बताया कि जब मैंने इस रूट से बात की और बताया कि मैं कप्तान बनने जा रहा हूं तो उन्होंने मुझे हर समय सपोर्ट करने की बात कही। मैंने जो रूट से कहा कि आप अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कीजिए। अब आगे की कप्तानी की जिम्मेदारी मैं ले रहा हूं। अब आपको सिर्फ रन बनाने हैं। जब भी जरूरत होगी मैं आपसे मदद जरूर लूंगा।

इंग्लैंड के 81वें कप्तान है बेन स्टोक्स:- इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जाएगा। फुल टाइम कप्तान के तौर पर बेन स्टोक्स का यह पहला मैच है। बेन स्टोक्स इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान है। इससे पहले 2020 में जो रूट की गैर मौजूदगी में बेन स्टोक्स ने मात्र एक टेस्ट मैच की कप्तानी की थी। इस दौरान इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *