Ajinkya Rahane Fitness : अजिंक्य रहाणे ने बताया अपनी चोट के बारे में, पूरी तरह फिट होने में लगेगा इतना समय

0
250
Ajinkya Rahane Fitness

Ajinkya Rahane Fitness : भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं अजिंक्य रहाणे ने हाल ही में अपनी चोट के बारे में बताया है। रहाणे ने बताया कि उन्हें चोट से उबरने में अभी 6 से 8 सप्ताह लग सकते हैं। आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते समय उन्हें चोट लगी थी। कोलकाता के 13वें मुकाबले के दौरान उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद वाया कोलकाता की तरफ से आखिरी मुकाबला नहीं खेल पाए थे।

अजिंक्य रहाणे ने बताया, ‘वह चोट सच में दुर्भाग्यपूर्ण थी। लेकिन मेरा रिहैब काफी अच्छा चल रहा है। मैं अच्छी तरह ठीक हो रहा हूं। मैं पिछले 10 दिन तक बेंगलुरु एनसीए में था। अपनी रिकवरी और रिहैब के लिए वहां जा रहा हूं। यह अभी चलता रहेगा।’

अजिंक्य रहाणे ने आगे बताया कि अभी मेरा फोकस पूरी तरह फिट होने पर है। जल्दी से जल्दी फिट होकर मुझे मैदान पर लौटना है। यह पूरी तरह से तो नहीं पता लेकिन छह से आठ हफ्ते लग सकते हैं। इस समय में मैं पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा।

Ajinkya Rahane Fitness

Ajinkya Rahane Fitness : टेस्ट टीम से बाहर है रहाणे

अजिंक्य रहाणे काफी समय से फॉर्म में नही है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। श्रीलंका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में तो उन्हें बाहर ही कर दिया गया था। इसके बाद रहाणे को रणजी ट्रॉफी में फॉर्म सुधारने का सुझाव दिया गया था। जिसके बाद मुंबई की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे ने शतक भी लगा दिया। 1 जुलाई को रहाणे इंग्लैंड दौरे पर खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here