Cricket News : सरफ़राज़ खान के लिए खुल गए टेस्ट टीम के रास्ते, बांग्लादेश दौरे पर बन सकते है भारतीय टीम का हिस्सा

0
505

Cricket News : रणजी ट्रॉफी में एक के बाद एक शानदार पारी खेल रहे सरफ़राज़ खान को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिलता हुआ नजर आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 24 वर्षीय खिलाड़ी सरफ़राज़ खान इस साल के अंत मे बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते है। एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि सरफराज खान को उनकी बेहतर परफॉर्मेंस के आधार पर बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है।

TOI की एक खबर के अनुसार बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि “सरफराज खान को नजरअंदाज करना अब नामुमकिन हैं। वह अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी क्षमता के बारे में बता रहे है। जब चयनकर्ता बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का चुनाव करेंगे तो उनका नाम तय है। उन्होंने पिछले साल साउथ अफ्रीका में भी इंडिया-A के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। इसके साथ ही वह एक अच्छे फील्डर भी हैं।”

Cricket News

Cricket News : बल्लेबाज सरफराज खान का बल्ला लगातर आग उगल रहा

रणजी ट्रॉफी 2022 में मुम्बई टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सरफराज खान का बल्ला लगातर आग उगल रहा है। इस सीजन के पिछले 5 मैचों में तीन शतक जड़ने के बाद उन्होंने फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ भी शानदार शतक जड़ा। उनके द्वारा लगाए गए इस शतक की बदौलत ही मुम्बई की टीम पहली बार 350 रन के स्कोर को पार कर सकी।

इस सीजन के लीड स्कोरर है सरफराज:- सरफराज खान ने इस रणजी सीजन के 6 मैचों की 8 परियों में 937 रन बनाए हैं। सरफराज खान इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। इनका बल्लेबाजी औसत 130 के ऊपर है। उन्होंने इस सीजन में 4 शतक और 2 अर्धशतक लगाए है। रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन (2019-20) में भी सरफराज के बल्ले से खूब रन निकले थे। पिछले सीजन में उन्होंने 154.66 की बल्लेबाजी औसत से 928 रन बनाए थे, जिसमे इनके 3 शतक भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here