IND vs SA : साउथ अफ्रीका T20 सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल, बाहर होने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

0
255
IND vs SA

IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज से बाहर होने के बाद केएल राहुल काफी दुखी है। इस सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन चोट लगने के कारण होने बाहर होना पड़ा। अब केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई है। आपको बता दें केएल राहुल ने अपने ट्वीट में ऋषभ पंत और उनकी पूरी टीम को सीरीज के लिए “बेस्ट ऑफ लक” कहा है। इसके अलावा उन्होंने सीरीज के लिए भाग ना ले पाने का दुख भी है।

IND vs SA

IND vs SA : केएल राहुल ने दिया बयान

केएल राहुल ने बताया कि “मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि मैं टीम से बाहर हो गया हूं लेकिन मैं आज से एक नया फिटनेस चैलेंज शुरू कर रहा हूं। घरेलू मैदान में अपनी टीम का नेतृत्व नहीं कर पाने के कारण पहली बार निराश हूं। लेकिन मेरी टीम के लिए पूरी सद्भावना है। ऋषभ पंत और उनकी पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। जल्द ही मिलते हैं।”

कुलदीप यादव जी हुए बाहर:- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल के साथ ही कुलदीप यादव भी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पूरी सीरीज से बाहर हैं। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि केएल राहुल को कमर के दाहिनी और चोट लगी है। इसके अलावा कुलदीप यादव को भी नेट प्रैक्टिस के दौरान सीधे हाथ में चोट लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here