Cricket News : फ्लाइट में बैठे अश्विन को लगा डर, सभी भारतीय खिलाड़ियों के उड़ गए थे होश

0
259
Cricket News

Cricket News : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 2020-21 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान डरावनी उड़ान के बारे में बताया। यह एक प्रतिष्ठित सीरीज थी, क्योंकि भारतीय टेस्ट टीम उस समय प्रदर्शन के हिसाब से काफी अच्छी रही थी। भारतीय टेस्ट टीम ने उस समय मेजबान कंगारू टीम को उनकी ही जमीन पर 2-1 से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली और इतिहास में अपना नाम दर्ज कर दिया।

Cricket News

Cricket News : यह है वो डरावनी घटना

जब भारतीय क्रिकेट टीम न्यू ईयर टेस्ट के लिए मेलबर्न से सिडनी के लिए उड़ान भर रही थी तो वह फ्लाइट आंधी से टकरा गई और यह विमान यात्रा काफी डरावनी बन गई थी। रविचंद्रन अश्विन ने इसे डरावनी यात्रा को याद करते हुए बताया कि यह विमान यात्रा उनके लिए और पूरी टीम के लिए कितनी डरावनी थी। ऑफ स्पिनर भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इस घटना के बारे में ‘बन्दों में था दम’ वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के समय बताया था।

अश्विन ने आगे क्या कहा:- रविचंद्रन अश्विन ने आगे बताया कि, ‘हम मेलबर्न से सिडनी के लिए उड़ान भर रहे थे और फ्लाइट के दौरान आंधी आ गई। यह घटना इतनी डरावनी थी कि एक सेकेंड के लिए मुझे लगा कि अब फ्लाइट कभी लैंड नहीं करेगी।’ ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में फ्लाइट लैंड होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस घटना के बारे में ट्वीट कर बताया था। उस समय अश्विन ने ट्वीट किया था, ‘मेलबर्न से सिडनी एक तूफान के बीच उड़ान।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here