IPL 2022 : गुजरात ने ऐसे मनाई अपनी डेब्यू IPL ट्रॉफी जीतने की खुशी, शानदार सेलिब्रेशन की आप भी देखें तस्वीरें

0
292
IPL 2022

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी जीत के बाद काफी कूल नजर आए। गुजरात में अपनी डेब्यू आईपीएल ट्रॉफी जीत ली। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में जीत कर गुजरात की टीम ने होटल में केक काटकर अपनी जीत का जश्न मनाया। टीम ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें मोहम्मद शमी और राशिद खान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर केक लगाते हुए दिख रहे हैं।

IPL 2022

IPL 2022 : हार्दिक पांड्या ने जो केक काटा उस पर गुजराती भाषा मे कुछ मैसेज

शानदार जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने जो केक काटा उस पर गुजराती भाषा मे कुछ मैसेज लिखा हुआ था। इस टूर्नामेंट में हार्दिक ने बड़े जज्बे और अपनी प्रतिभाओं का साथ टीम का मार्गदर्शन किया। उनके लिए यह क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है। चोटिल होने के बाद उनका करियर दांव पर लगा था। 2021 के टी-20 वर्ल्डकप में वह चोटिल हो गए थे। जिस कारण वह टीम से बाहर थे। गेंदबाजी ना करने को लेकर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे थे।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के 15वें सीजन में 487 रन बनाए। इसके अतिरिक्त उन्होंने 8 विकेट भी चटके। हार्दिक को फाइनल मैच में “मैन ऑफ द मैच” भी चुना गया। इस सीजन में उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए।

आपको बता दें हार्दिक ने फाइनल मैच में अपने 4 ओवरों में 17 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा बल्लेबाजी के दौरान भी उन्होंने 30 गेंदों में 34 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here