IPL 2022 : कुलदीप और चहल की दोस्ती को मिला नया नाम “KULCHA”, कुलदीप ने चहल की तारीफ, जाने पूरी खबर

0
114
IPL 2022

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में पर्पल कैप किसके सर पर रहेंगे यह तो हमें अंत में ही पता चलेगा। लेकिन फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव और राजस्थान रॉयल्स के यूज़वेंद्र चहल के बीच पर्पल कैप का युद्ध जारी है। आपको बता दें अपनी पिछली फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कुलदीप यादव ने गुरुवार को चार विकेट लिए। इससे अब कुलदीप यादव और यूज़वेंद्र चहल के बीच आईपीएल सीजन में केवल एक विकेट का अंतर रह गया है। इस वन मैन ऑफ द मैच बने कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाजी के साथ साथ अपनी बातों से भी लोगों का दिल जीत लिया।

IPL 2022

IPL 2022 : कुलदीप यादव ने लिया चहल का पक्ष

युजवेंद्र चहल के साथ कॉम्पिटिशन को लेकर कुलदीप यादव ने कहा कि, ” मेरा कभी भी चहल के साथ मुकाबला नहीं रहा। वह मेरे लिए बड़े भाई जैसा है और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। जब मैं चोटिल था तो उन्होंने मेरा मनोबल बढ़ाया। मैं दिल से यही चाहता हूं कि वह आईपीएल 2022 की पर्पल कैप जीते।” कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए कई मैच विनिंग प्रदर्शन किए हैं। इन दोनों की जोड़ी को “KULCHA” कहा जाता है। पिछले कुछ समय से कुलदीप यादव खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम से बाहर है, लेकिन जिस तरह से वह इस सीजन में गेंदबाजी कर रहे हैं, इससे ऐसा लगता है कि जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से खेलने का अवसर उन्हें मिलेगा।

कुलदीप ने दिलाई DC को जीत

कुलदीप यादव ने श्रेयस अय्यर के विकेट के बारे में कहा, ‘ मुझे ऐसा लगा कि गेंद बैट को टच हुई, लेकिन जमीन को छू कर गई। बाद में ऋषभ पंत ने थर्ड अंपायर की मदद ली, तो मुझे विश्वास था कि वह आउट है। श्रेयस अय्यर अच्छी बैटिंग कर रहे थे इसलिए उनका विकेट हमारे लिए जरूरी था।’ श्रेयस ने 37 गेंद पर 42 रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 146 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में 6 विकेट खोकर 150 रन से मैच जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here