IPL 2022 : एंपायर से बीच मैच में भिड़े राहुल और क्रुणाल पांड्या, क्या हुआ ऐसा जाने पूरा मामला

0
282
IPL 2022

IPL 2022 : इस आईपीएल सीजन में हमने कई टीमों और खिलाड़ियों को एंपायर से झगड़ा करते हुए देखा है। लीग मैच में ऐसा कई बार हुआ है कि जब खिलाड़ी अंपायर के फैसले से सहमत नहीं थे तो वह एंपायर से झगड़ा करने लग गए। ऐसा ही कुछ अब लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेले गए एलिमिनेटर मैच में देखने को मिला। इस मैच में अंपायर ने चमीरा की बॉल को नो बॉल बता दिया तो लखनऊ सुपरजाइंट्स के क्रुणाल पंड्या और केएल राहुल फैसले से काफी नाराज दिखे।

IPL 2022

IPL 2022 : नो बॉल देने पर भड़के खिलाड़ी

आपको बता दें चमीरा की इस बॉल को पहले स्क्वायर लेग एंपायर माइकल गोल्फ ने नो बॉल करार दे दिया था। जिसके बाद उनके साथी एंपायर जे मदनलाल ने भी उस बोल को नो बॉल बता दिया। एंपायर के इस फैसले के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या ने उनके इस फैसले पर नाराजगी दिखाई। क्रुणाल पांड्या के बाद केएल राहुल एंपायर के पास पहुंचे। इसके बाद एंपायर के साथ दोनों खिलाड़ियों को बात करते हुए देखा गया।

एंपायर जे मदन लाल ने दोनों खिलाड़ियों को नो बॉल करार देने की वजह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बॉल की ऊंचाई काफी ज्यादा थी इसलिए नो बॉल दिया गया। जे मदन लाल ने बताया कि इन नो बॉल देने का फैसला लेग एम्पायर का था।

डगआउट में कोच सहित खिलाड़ी दिखे नाराज:- मैच के उस समय के दौरान स्क्रीन पर लखनऊ सुपरजाइंट्स के सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों को दिखाया गया। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लखनऊ टीम के कोच एंडी फ्लावर और बाकी खिलाड़ी एंपायर के नो बॉल देने के फैसले से काफी नाराज दिखाई दिए। आपको बता दें लखनऊ के लिए चमीरा की यह नो बॉल काफी महंगी साबित नही हुई क्योंकि इस फ्री हिट पर खिलाड़ी कोई भी रन नही बना पाए।

इस आईपीएल सीजन में पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे मवच के दौरान कोच से भिड़ गए। जिसके बाद असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे सहित दोनों खिलाड़ियों पर फाइन लगाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here