Irfan pathan ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ संजू सैमसन की कप्तानी की निंदा की.. कही ये बात

0
128

Mumbai Indians ने शनिवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में Rajasthan royals को पांच विकेट से हराकर IPL के मौजूदा संस्करण में अपनी हार का सिलसिला समाप्त कर दिया। Royals को 20 ओवरों में 158/6 तक सीमित करने के बाद, MI ने चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया। सूर्यकुमार यादव (51) ने रन-चेज़ में अर्धशतक बनाया, जबकि टिम डेविड – जिन्होंने XI में वापसी की – ने सीजन की अपनी पहली जीत के लिए 9 गेंदों में नाबाद 20 रनों की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। .

Royals को सीज़न की अपनी तीसरी हार का सामना करना पड़ा और संजू सैमसन की कप्तानी की आलोचना तब हुई जब विकेटकीपर-बल्लेबाज ने रन-चेज़ के सातवें ओवर में डेरिल मिशेल को गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। मिशेल ने अपने पहले और पारी के एकमात्र ओवर में 20 रन दिए, जिसे व्यापक रूप से गेम-चेंजर के रूप में देखा गया।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज Irfan pathan ने एमआई द्वारा जीत दर्ज करने के बाद खेल के उस क्षण को याद किया, जिसमें उन्होंने जोर देकर कहा कि वह निर्णय के पीछे के तर्क को समझने में विफल रहे।

“अभी भी डेरिल मिशेल को 7 वां ओवर फेंकने के पीछे के तर्क को समझने की कोशिश कर रहा हूं। ट्रेंट बाउल्ट ने अपना 4 ओवर का कोटा पूरा नहीं किया, ”Irfan pathan ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा।

इससे पहले, रिले मेरेडिथ (2/24), कुमार कार्तिकेय (1/19), ऋतिक शौकीन (2/47) MI के लिए गेंदबाजों की पसंद थे, डेनियल सैम्स ने भी चार ओवरों में 1/32 रन बनाए क्योंकि रॉयल्स प्रतिबंधित थे। डीवाई पाटिल स्टेडियम में कम स्कोर के लिए।

खेल से पहले, दोनों पक्षों ने Royals के पहले कप्तान शेन वार्न को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका पिछले महीने थाईलैंड में छुट्टी के दौरान एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने के कारण दुखद निधन हो गया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर ने 2008 में लीग के उद्घाटन संस्करण में IPL खिताब के लिए RR का नेतृत्व किया था।

IMAGE CREDIT: Irfan pathan , IPL / BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here